Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: सिडनी में बल्लेबाजों के लिए क्या है खास और गेंदबाजों को मिलेगी कितनी मदद, जानें पिच का हाल 

SIX vs HEA Sydney Oval Pitch Report: सिडनी ओवल मैदान पर सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट भिड़ेंगे. इस मैच में पिच और मौसम बड़ा खेल कर सकते हैं. 

BBL 12: सिडनी में बल्लेबाजों के लिए क्या है खास और गेंदबाजों को मिलेगी कितनी मदद, जानें पिच का हाल 

Sydney Sixers vs Brisbane Heat

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग (Big Bash League 12) अब रोमांचक मुकाबले पर पहुंच गया है. बुधवार को सिडनी ओवल के मैदान पर सिडनी सिक्सर्स बनाम ब्रिस्बेन हीट (Sydney Sixers vs Brisbane Heat) के बीच मैच है. फैंस को अभी से इस मुकाबले के रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. सिडनी ओवल ग्राउंड की पिच से बल्लेबाजों के लिए कितनी मदद होगी और गेंदबाजों को कौन से ओवर से एडवांटेज मिलेगा? इस रिपोर्ट में आपको सारे सवालों के जवाब मिलेंगे. 

    Sydney Sixers vs Brisbane Heat Sydney pitch report
    सिडनी ओवल ग्राउंड पर सिडनी सिक्सर्स और ब्रिस्बेन हीट की जंग होगी. अच्छी बात यह है कि यह न तो बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है और न ही गेंदबाजों का बहुत ज्यादा दबदबा रहने वाला है. कुल मिलाकर सिडनी ओवल की यह पिच संतुलित पिच है जहां गेंद और बल्ले दोनों के लिए चुनौतियां और अनुकूल परिस्थितियां हैं. शुरुआती कुछ ओवर में तेज गेंदबाजों के लिए काफी मदद रहेगी. हालांकि इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों के लिए शॉट्स खेलना ज्यादा मुश्किल नहीं है. थोड़ा सा जमने के बाद गेंद और बल्ले की बीच अच्छा संपर्क बनने लगता है. फर्स्ट इनिंग का औसत स्कोर 167 है. पिछले 5 से में 3 मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने जीते हैं. 

    यह भी पढ़ें: Babar Azam की पिच पर ऐसी हालत क्यों याद आए आने लगे इंजमाम उल हक, देखें मजेदार वीडियो

    बारिश और मौसम बिगाड़ेंगे खेल? 
    स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार बारिश की संभावना 50 फीसदी तक है लेकिन मैच के दौरान आसमान साफ रहेगा. मैच के रद्द होने या बाधित होने की आशंका बिल्कुल नहीं है. यह मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 12.35 मिनट से शुरू होगा. मैच का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप पर देख सकते हैं.  

    यह भी पढ़ें: ईरान की महिला चेस प्लेयर ने बिना हिजाब पहने खेला मैच, फोटो देख कहेंगे जितनी साहसी उतनी ही खूबसूरत  

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement