Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: मार्टिन गुप्टिल जैसे पावर हिटर के सामने होगी ट्रेंट बोल्ट की चुनौती, लाइव घमासान का यहां लें मजा

STA vs REN Live Streaming: बिग बैश लीग 12 में मंगलवार को मेलबर्न स्टार्स के सामने मेलबर्न रेनेगेड्स की चुनौती है. लाइव मैच देखना है तो डिटेल जान लें.

BBL 12: मार्टिन गुप्टिल जैसे पावर हिटर के सामने होगी ट्रेंट बोल्ट की चुनौती, लाइव घमासान का यहां लें मजा

STA vs REN Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग में मंगलवार को मेलबर्न स्टार्स बनाम मेलबर्न रेनेगेड्स (Melbourne Stars vs Melbourne Renegades) के बीच मैच है. यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए अहम है क्योंकि इससे प्वाइंट टेबल पर काफी असर पड़ेगा. दोनों ही टीमों में कई बड़े नाम हैं. इस मैच में एरोन फिंच, मार्टिन गुप्टिल, ट्रेंट बोल्ट जैसे दिग्गज खेलते दिखेंगे. भारत में बीबीएल के फैन काफी बड़ी संख्या में हैं और मुकाबला देखने के लिए खूब उत्साहित भी हैं. अगर आप भारत में मैच लाइव देखना चाहते हैं तो सारी डिटेल यहां है. 

Melbourne Stars vs Melbourne Renegades Live Streaming
दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला जीतना बहुत जरूरी है क्योंकि प्वाइंट्स टेबल में ऊपर चढ़ने के मौके टूर्नामेंट में आगे कम होते जाएंगे. अगर आप भारत में इस मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं तो सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव टेलीकास्ट देख सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन स्ट्रीमिंग देखना चाहते हैं तो सोनीलिव ऐप (SonyLiv) ऐप पर देख सकते हैं. मैच भारतीय समयानुसार 1.45 मिनट पर शुरू होगा. दोनों ही टीमों में बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों को लय पकड़ने की जरूरत है. 

यह भी पढ़ें: एक्सीडेंट के लिए कपिल देव ने ऋषभ पंत की ही लगा दी क्लास, 'इतना पैसा है तो...'  

दोनों टीमों के सामने जीत की लय पकड़ने की चुनौती 
दोनों टीमों के लिए जीत की लय पकड़ना जरूरी है क्योंकि अभी तक सितारों से सजी टीम संघर्ष करती ही दिखी हैं. मेलबर्न स्टार्स की बात की जाए तो 6 मैच खेलने के बाद टीम सिर्फ 2 मुकाबले ही जीत पाई है और प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. मेलबर्न रेनेगेड्स की बात की जाए तो इस टीम ने 7 मैच खेले गैं और सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है. यह टीम प्वाइंट टेबल पर पांचवें नंबर पर है. टूर्नामेंट में आगे जाने के लिए अब मौके गंवाना दोनों टीमों को भारी पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव या हार्दिक पंड्या नहीं यह युवा खिलाड़ी है संगकारा की नजर में मैच विनर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement