Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 12: मेलबर्न की पिच पर आज छठी बार स्कोर जाएगा 200 पार या गेंदबाज लगाएंगे ब्रेक, जानें पिच की खासियत 

STA vs REN MCG Pitch Report: मेलबर्न ग्राउंड पर आज स्टार्स बनाम रेनेगेड्स की भिड़ंत होगी. इस मैच को दिलचस्प बनाने में पिच और टॉस की भूमिका भी अहम है.

BBL 12: मेलबर्न की पिच पर आज छठी बार स्कोर जाएगा 200 पार या गेंदबाज लगाएंगे ब्रेक, जानें पिच की खासियत 

Melbourne stars vs Melbourne Renegades 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बैश लीग में मंगलवार को मेलबर्न बनाम मेलबर्न (Melbourne Stars vs Melbourne Renegades) की रोमांचक भिड़ंत देखने को मिलेगी. यह मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की पिच पर होगा. इस ग्राउंड पर बल्लेबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियां हैं लेकिन अब देखना है कि सितारों से सजी दोनों टीमों में से किसके बैटर इसका फायदा उठा पाते हैं. जानें एमसीजी की पिच पर और क्या कुछ खास है और टॉस की कैसी भूमिका रहेगी. 

Melbourne Stars vs Melbourne Renegades Pitch Report
एमसीजी की पिच बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग है और टी20 गेम में यहां जमकर पावर हिटिंग देखने को मिल सकती है. इस पिच पर बॉल अच्छी तरह से बैट पर लगती है और बल्लेबाजों को मोमेंटम भी मिलता है. पिछली 5 टी20 मैच में पहली पारी का औसत स्कोर 200 रहा है. पिछली 5 पारियों में जीत भी पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम की ही हुई है. टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करना ही चुन सकती है. मैच भारतीय समयानुसार 1.45 पर शुरू होगा. सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव ऐप पर आप मैच देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: मार्टिन गुप्टिल जैसे पावर हिटर के सामने होगी ट्रेंट बोल्ट की चुनौती, लाइव घमासान का यहां लें मजा  

दोनों टीमें जीत के लिए हैं बेकरार
दोनों टीमों के लिए जीत की लय पकड़ना जरूरी है क्योंकि अभी प्वाइंट टेबल में पिछड़ गई हैं. मेलबर्न स्टार्स की बात की जाए तो 6 मैच खेलने के बाद टीम सिर्फ 2 मुकाबले ही जीत पाई है और प्वाइंट टेबल में छठे नंबर पर है. मेलबर्न रेनेगेड्स ने 7 मैच खेले गैं और सिर्फ 3 में जीत दर्ज की है. यह टीम प्वाइंट टेबल पर पांचवें नंबर पर है. यह मै दोनों टीमों के लिए लय पकड़ने का बेहतरीन मौका है और सितारों से सजी ये टीमें कभी भी बड़ा अपसेट कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: भारत में टी20 मैचों में फिसड्डी साबित हुई है श्रीलंका, आंकड़ों में दिखती है टीम इंडिया की धमक  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement