Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA20: SRH की मालकिन Kaviya Maran को सबके सामने किया लड़के ने प्रपोज, पूछा- मुझसे शादी करोगी

IPL फ्रेंचाइजी Sunrisers Hyderabad की सह-मालकिन Kaviya Maran को एक फैन ने मैच के दौरान प्रपोज किया, देखें वीडियो.

SA20: SRH की मालकिन Kaviya Maran को सबके सामने किया लड़के ने प्रपोज, पूछा- मुझसे शादी करोगी

boy proposed kaviya maran video viral watch sunrisers hyderabad co owner marriage proposal video sa20 cricket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका में चल रहे SA20 क्रिकेट लीग में गुरुवार को पार्ल रॉयल्स (Paarl Royals) और सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Sunrisers Easter Cape) के बीच मुकाबला खेला गया. इस मैच में सनराइजर्स ने शानदार जीत हार की लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा काव्या मारन (Kaviya Maran) को प्रपोज करना. इस मैच के दौरान एक युवक ने सनराइजर्स फ्रेंचाइजी की सह-मालकिन काव्या मारन (Kaviya Maran Praposal) को प्रपोज किया. जिसके बाद मारन का रिएक्शन देखने लायक था. इस मैच में पार्ल रॉयल्स ने 20 ओवर में पहले बल्लेबाजी करते हुए 127 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स ने 19वें ओवर में ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. 

डेविड वार्नर और स्टीव स्मिम होंगे आमने-सामने, जानें कब, कहां और कैसे देखें लाइव

पार्ल रॉयल्स जब बल्लेबाजी कर रही थी तब पारी के आठवें ओवर में कैमरा मैन ने एक शक्श पर फोकस किया जिसने अपने हाथ में एक गत्ता लिया हुआ था और उसपर लिखा था, "काव्या मारन, क्या आप मुझसे शादी करेंगी." 

सनराइजर्स की को-ऑनर इस मुकाबले को ब्रायन लारा के साथ स्टैंड से देख रही थीं. नेशनल क्रश कही जाने वाली काव्या मारन ने आईपएल ऑक्शन के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि इस फैंस के प्रपोजल पर उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया. लेकिन फैंस की इस वीडियो को SA20 की सोशल अकाउंट से शेयर किया गया, जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने साउथ अफ्रीका में चल रहे एसए20 लीग में ईस्टर्न केप की टीम खरीदी थी. टीम की कमान एडेन मार्करम के हाथों में हैं. ईस्टर्न केप ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं और 3 मैच जीतकर तालिका में दूसरे स्थान पर है. कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी वाली प्रोटियाज ने भी तीन मैच जीते हैं और वह पहले स्थान पर हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement