Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बांग्लादेश में टी20 लीग खेलने हैलीकॉप्टर से पहुंचा पाकिस्तानी क्रिकेटर, मैच में कटा ली नाक

Bangladesh Premier League 2023 का 11वां मुकाबला खेलने के लिए पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान मैच के एक घंटे पहले हेलिकॉप्टर से पहुंचे.

बांग्लादेश में टी20 लीग खेलने हैलीकॉप्टर से पहुंचा पाकिस्तानी क्रिकेटर, मैच में कटा ली नाक

bpl franchise arranges helicopter for mohammad rizwan to play bangladesh premier league victorians vs barishal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी क्रिकेटर (Pakistan Cricket Player) हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं. कभी शानदार प्रदर्शन तो कभी अपनी अजीबो गरीब हरकतों की वजह है. अब पाकिस्तान टीम के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) भी सुर्खियों में आ गए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को आखिरी वनडे मुकाबला हारने के अगले दिन ही उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) में देखा गया. जहां अपनी बल्लेबाजी से ज्यादा अपने आगमन की वजह से चर्चा में रहे. मैच के शुरू होने के एक घंटे पहले ही वह टीम के साथ जुड़े. लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

BBL 12 में अजीबो गरीब घटना, गेंद 30 गज के घेरे के भी नहीं गई पार, अंपायर ने दिया 6 रन, देखें वीडियो

आपको बता दें कि शु्क्रवार को पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए मुकाबले को कीवी टीम ने जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. पहला मुकाबला पाकिस्तान ने जीता जरूर था लेकिन अगले दोनों मैच वह हार गए. इसके बाद मोहम्मद रिजवान बांग्लादेश में चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने पहुंच गए. उन्हें बुलाने के लिए फ्रेंचाइजी ने हेलिकॉप्टर को अरेंज किया लेकिन रिजवान ने फ्रेंचाइजी की कोशिशों पर पानी फेर दिया और टीम 12 रन से मुकाबला हार गई. 

फॉर्च्यून बरिशल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 177 रन बनाए. कप्तान शकीब अल हसन ने 45 गेंदों में नाबाद 81 रन का पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 5 चौके लगाए. शाकिब अल हसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज 30 के आंकड़े को भी नहीं छू सका. 178 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोमिला विक्टोरियंस की शुरुआत अच्छी रही और टीम ने 40 के स्कोर तक कोई विकेट नहीं गंवाया था. जिस खिलाड़ी को पाकिस्तान से बुलाने के लिए फ्रेंचाइजी ने हेलिकॉप्टर मंगाया वो 18 रन बनाकर आउट हो गया. खुशदिल शाह ने 27 गेंद में 43 रन की पारी जरूर खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement