Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

RCB के फैन्स ने सेल्फी के लिए दौड़ा ली ब्रेट की कार, फिर जो हुआ वो देखकर मजा आ जाएगा

Brett Lee Viral Video: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक फैन उनका पीछा कर रहा है.

RCB के फैन्स ने सेल्फी के लिए दौड़ा ली ब्रेट की कार, फिर जो हुआ वो देखकर मजा आ जाएगा

Brett Lee

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में इन दिनों क्रिकेट का खुमार सिर चढ़कर बोल रहा है. आईपीएल-2023 के मैच देश के अलग-अलग हिस्सों में खेले जा रहे हैं. आईपीएल के लिए देश-दुनिया के तमाम खिलाड़ी भारत में हैं. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली तो अक्सर भारत में रहते भी हैं. एक मैच के बाद अपनी कार से जा रहे ब्रेट ली उस वक्त हैरान रह गए जब एक RCB फैन ने सेल्फी के लिए ब्रेट की कार को दौड़ा लिया. स्कूटर पर सवार दो फैन्स बार-बार ब्रेट ली कार रोकने की अपील करते रहे. इस दौरान ब्रेट ली भी उन्हें नसीहत देते रहे.

ब्रेट ली इन दिनों कॉमेंट्री कर रहे हैं. अपनी शानदार तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर ब्रेट ली भारत से बहुत प्यार करते हैं और भारत में भी उन्हें खूब प्यार मिलता है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा भी है, 'भारत हमेशा आपको चौंका देता है! इस जुनून पर प्यार आता है.' इसी के साथ ब्रेट ली इन क्रिकेट फैन्स का 19 सेकेंड का वीडियो भी अपलोड किया है.

यह भी पढ़ें- लगातार 2 मैच जीतकर सनराइजर्स ने लगाई छलांग, हार के बावजूद KKR टॉप 4 में मौजूद

हैरान रह गए ब्रेट ली
इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो स्कूटर सवार क्रिकेट फैन्स ब्रेट ली की कार का पीछा कर रहे हैं. स्कूटर चला रहा शख्स कहता है, 'सर एक सेल्फी सर.' इस पर ब्रेट ली कार के अंदर से ही कहते हैं, 'आराम से आराम से.' स्कूटर सवार दोनों लोगों ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे. इसे देखकर ब्रेट ली उन दोनों को हेलमेट लगाने की सलाह भी दी और ध्यान रखने को कहा.

यह भी पढ़ें- ऑरेंज कैप की रेस में धवन सबसे आगे, जानें पर्पल कैप की रेस में कौन निकला आगे 

बता दें कि अब क्रिकेट से रिटायर हो चुके ब्रेट ली आईपीएल में साल 2008 से 2013 तक खेल चुके हैं. ब्रेट ली ने आईपीएल में किंग्स 11 पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेला था. उन्होंने IPL के 38 मैचों में कुल 25 विकेट लिए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement