Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Safety Series: 15 साल बाद आमने-सामने होंगे सचिन और लारा, कानपुर में मैच के टिकट के लिए लगी होड़ 

Sachin Tendulkar vs Brian Lara: रोड सेफ्टी सीरीज के दौरान 15 साल बाद मैदान पर फिर से दो महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा आमने-सामने होंगे.

Road Safety Series: 15 साल बाद आमने-सामने होंगे सचिन और लारा, कानपुर में मैच के टिकट के लिए लगी होड़ 

India Legends Vs West Indies Legends

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 90 के दशक में सचिन तेंदुलकर बनाम ब्रायन लारा की बहस खूब होती थी. दोनों ही खिलाड़ियों की गिनती सर्वकालिक महान खिलाड़ियों में होती है. अब 15 साल बाद ऐसी स्थिति बन रही है जब एक बार फिर दोनों लेजेंड्स का सामना होगा. रोड सेफ्टी सीरीज (Road Safety Series) में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से भिड़ेंगे. सचिन तेंदुलकर जहां इंडिया लेजंड्स की अगुवाई कर रहे हैं तो लारा वेस्टइंडीज लेजेंड्स के कप्तान हैं. फैंस के बीच इस मैच को लेकर काफी उत्सुकता है. 

Kanpur में टिकट और पास की बिक्री बढ़ी 
सचिन और लारा दोनों को ही क्रिकेट से संन्यास लिए हुए अरसा हो चुका है लेकिन इनकी दीवानगी बरकरार है. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज सीजन-2 में बुधवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जाना है. इस मैच को लेकर फैंस का क्रेज इससे समझ सकते हैं कि टिकट और फ्री पास की मांग अचानक ही बढ़ गई है. 

लारा और सचिन आपस में अच्छे दोस्त हैं

रोड सेफ्टी सीरीज में हिस्सा लेने के लिए ब्रायन लारा सोमवार को ही कानपुर पहुंच गए हैं. क्रिकेट से रिटायरमेंट के बाद लारा अक्सर क्रिकेट शोज में दिखते हैं और वह ऐसे कई चैरिटी मैच में भी हिस्सा लेते रहते हैं. ज्यादातर वक्त वह अपने होमटाउन में ही बिताते हैं. 

यह भी पढे़ं: Suryakumar Yadav Birthday: कॉलेज में हुआ साउथ इंडियन लड़की से प्यार, शादी के लिए पूरी की थी यह शर्त

लारा और सचिन आपस में अच्छे दोस्त हैं 
क्रिकेट ग्राउंड पर सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के बीच कितनी भी प्रतियोगिता की बात कही जाती हो लेकिन निजी जिंदगी में दोनों अच्छे दोस्त हैं. क्रिकेट खेलने के दौरान भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और लारा ही नहीं वेस्टइंडीज टीम के कई खिलाड़ी सचिन के मुंबई वाले घर में मेहमाननवाजी का लुत्फ उठा चुके हैं. 

ब्रायन लारा के नाम टेस्ट में 400 रनों की पारी खेलने समेत कई रिकॉर्ड हैं. सचिन तेंदुलकर के पास वनडे में पहला दोहरा शतक लगाने के साथ 100 शतक जैसे कई बड़े रिकॉर्ड हैं. हालांकि अब दोनों ही क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं और एक बार फिर उन्हें साथ देखने के लिए फैंस उत्सुक हैं. 

यह भी पढे़ं: विराट कोहली के ट्विटर पर हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स, सोशल मीडिया से बंपर कमाई कर रहे पूर्व कप्तान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement