Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'साबित हुआ कांग्रेस ही थी पहलवान आंदोलन की सूत्रधार' Vinesh Phogat की जीत पर क्या कह गए बृजभूषण शरण सिंह

बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा की जुलाना सीट जीतने के बाद विनेश फोगाट पर हमला किया है और कहा है कि अब कांग्रेस का सत्या होगा.

Latest News
'साबित हुआ कांग्रेस ही थी पहलवान आंदोलन की सूत्रधार' Vinesh Phogat की जीत पर क्या कह गए बृजभूषण शरण सिंह

Vinesh Phogat, Brij Bhushan Sharan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय पूर्व महिला रेसलर विनेश फोगाट ने पहली बार राजनीति में कदम रखा है. विनेश कांग्रेस की ओर से हरियाणा की जुलाना सीट पर लड़ रही थी, जहां विनेश ने शानदार जीत दर्ज की है. हालांकि विनेश राजनीति में पहली बार में ही विपक्षी कैंडिडेट को पटखनी देने में कामयाब हो गई है. विनेश के जुलाना सीट जीतने के बाद भाजपा के पूर्व सांसद और पहलवान संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर उनपर हमला बोला है. बृजभूषण ने कहा है कि विनेश ने कांग्रेस का सत्यनाश कर दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने और आगे क्या कहा है. 

बृजभूषण शरण सिंह ने बिना विनेश फोगाट का नाम लिए कहा, 'जीतने वाला नायक नहीं बल्कि पहलवान खलनायक है. वो तो जीत जाएंगी, वो बेइमानी करके ही जीत रही हैं. यहां भी वो ऐसे ही जीतने की कोशिश करती हैं. भले वो जीत गई, लेकिन कांग्रेस का सत्यनाश कर दिया है. हम तो हरियाणा की जनता को धन्यवाद देंगे. जिस तरह किसान और पहलवान आंदोलन के नाम पर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की जा रही थी. लेकिन अब सब साफ हो गया है कि ये नायक नहीं खलनायक हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'वो जहां कदम रखती हैं, वहां सत्यनाश हो जाता है. अब वो कांग्रेस में गई और कांग्रेस का भी सत्यनाश हो गया. अब कांग्रेस का बंटाधार हो जाएगा.' बृजभूषण ने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा, 'पहलवानों का अंदालन राजनीति से प्रेरित था. विनेश के कांग्रेस में शामिल होने और चुनाव लड़ने से सब साफ हो गया है कि पूरे अंदोलन के पीछे कांग्रेस का ही हाथ था.'

विनेश ने अंदोलन के वक्त बृजभूषण पर लगाए थे गंभीर आरोप

आपको बता दें कि विनेश फोगाट के अलावा कई अन्य महिला रेसलर्स ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इसके अलावा बृजभूषण के खिलाफ कार्रवाई और एफआईआर के लिए काफी लंबे वक्त तक अंदोलन किया था, जो दिल्ली में हुआ था. हालांकि उस दौरान बृजभूषण पहलवान संघ के अध्यक्ष थे. इसके अलावा बृजभूषण भाजपा पार्टी से सांसद भी रह चुके हैं. 


यह भी पढ़ें- दिल्ली में गेंदबाज या बल्लेबाज किसका होगा बोलबाला, जानें कैसी है अरुण जेटली की पिच


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement