Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chamika Karunaratne: कैच पकड़ने के चक्कर में इस फील्डर ने तुड़वाए अपने 4 दांत, देखें वीडियो में क्या हुआ

Chamika Karunaratne Teeth Break Video: श्रीलंका प्रीमियर लीग मुकाबले में ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने कैच पकड़ने के चक्कर में चोटिल हो गए हैं.

Chamika Karunaratne: कैच पकड़ने के चक्कर में इस फील्डर ने तुड़वाए अपने 4 दांत, देखें वीडियो में क्या हुआ

Chamika Karunaratne catch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खिलाड़ियों के चोटिल होने की खबरें आती रहती हैं. ऐसा ही कुछ श्रीलंका के ऑलराउंडर चमिका करुणारत्ने (Chamika Karunaratne Injured) के साथ भी हुआ. दरअसल वह लंका प्रीमियर लीग में फील्डिंग कर रहे थे. इसी दौरान कैच पकड़ने की उन्होंने कोशिश की और अनुमान में थोड़ी चूक की वजह से बॉल उनके दांतों पर लग गई थी. खबर है कि उनके 4 दांत टूट गए और अस्पताल में उनकी सर्जरी भी की गई थी. हालांकि वह अब पूरी तरह से ठीक है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Chamika Karunaratne Video
करुणारत्ने कैंडी फॉल्कंस के लिए खेल रहे हैं और लीग के चौथे मैच के दौरान उन्हें चोट लगी है. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं. हालांकि करुणारत्ने को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया और अब उनकी हालत ठीक है. 

कार्लोस ब्रेथवैट की गेंद पर कैच पकड़ने की कोशिश में करुणारत्ने चोटिल हुए थे. गेंद का सही अनुमान नहीं लगा पाने की वजह से बॉल उनके मुंह पर ही गिर गई और उनके आगे के 4 दांत टूट गए. वह कैच पकड़ने में जरूर सफल रहे. 

यह भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे- 'नजर न लगे!'

चमिका करुणारत्ने का इंटरनेशनल करियर ऐसा रहा 
26 साल के करुणारत्ने ने 2019 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था. उन्होंने अब तक एक टेस्ट मैच ही खेला है लेकिन 18 वनडे और 38 टी20 मैच जरूर खेले हैं. टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने एक विकेट लिया है. वनडे में अब तक 376 रन बनाए हैं और एक अर्धशतक भी लगाया है. 18 वनडे में उन्होंने 16 विकेट भी चटकाए हैं. टी20 में करुणारत्ने के बल्ले से 257 रन निकले हैं जिसमें 31 उनका सर्वोच्च स्कोर है. गेंदबाजी में उन्होंने 21 विकेट हासिल किए हैं. 

यह भी पढ़ें: लाबुशेन और ट्रेविस हेड ने वेस्टइंडीज के गेंदबाजों को किया बेदम, पहले दिन स्कोर 300 पार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement