Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cheteshwar Pujara 174 Run: चेतेश्वर पुजारा ने इंग्लैंड में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, बैक टू बैक दूसरी सेंचुरी ठोकी

Royal London One Day Cup: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के बल्ले से आग बरस रही है. ऐसा लग रहा है कि इंग्लैंड में पुजारा आजादी का अमृत महोत्सव के तर्ज पर शतकों का उत्सव मना रहे हैं. रॉयल लंदन वनडे कप में उन्होंने बैक टू बैक दूसरा शतक जड़ दिया है. 

Cheteshwar Pujara 174 Run: चेतेश्वर पुजार��ा ने इंग्लैंड में मनाया आजादी का अमृत महोत्सव, बैक टू बैक दूसरी सेंचुरी ठोकी

Cheteshwar Pujara

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश भर में इस वक्त आजादी का अमृत महोत्सव (Azadi Ka Amrit Mahotsav) मनाया जा रहा है जबकि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) लंदन में रनों का उत्सव मना रहे हैं. उनके बल्ले से बैक टू बैक दूसरा शतक निकला है. इस टूर्नामेंट में उन्होंने करियर की सर्वश्रेष्ठ 174 रनों की पारी खेली है. यह 48 घंटे में उनका दूसरा शतक है. टूर्नामेंट में क्रुणाल पंड्या भी खेल रहे हैं और उन्होंने भी गेंद से कमाल किया है. 

50 ओवर फॉर्मेट में 13वां शतक है पुजारा का 
रविवार को ससेक्स ने होव के छोटे काउंटी मैदान पर पहले बल्लेबाजी करते हुए शुरुआत में ही 2 विकेट गंवा दिए थे. चार ओवर में नौ रन पर दो विकेट गंवाने के बाद भारतीय बैटर चेतेश्वर पुजारा ने टॉम क्लार्क (104 गेंद में 106 रन) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 205 रन जोड़े थे. पुजारा और क्लार्क की इस पारी ने उनकी टीम को भी मजबूत स्थिति में ला दिया है. 

लिस्ट ए क्रिकेट में पुजारा का औसत 55 के करीब का है. उन्होंने 50 ओवर के फॉर्मेट में अपना 13वां शतक पूरा किया है. यह 48 घंटे में उनका दूसरा शतक है. इस शतकीय पारी में उन्होंने 131 गेंदों में 20 चौके और पांच छक्के भी लगाए थे. 174 रनों की अपनी पारी में उन्होंने शतक तो सिर्फ चौकों और छक्कों से ही पूरा कर लिया था. 

यह भी पढ़ें: Independence Day 2022: 3 वर्ल्ड कप, ओलंपिक मेडल...आजादी के बाद खेलों से आए ये 10 बेशकीमती पल

क्रुणाल पंड्या और उमेश यादव ने भी मचाया धमाल 
ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) भी इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. लीसेस्टर के ग्रेस रोड ग्राउंड पर बाएं हाथ के स्पिनर पंड्या वारविकशर के सबसे सफल गेंदबाज रहे हैं. लिस्ट ए मैच में लीसेस्टरशर के खिलाफ 69 रन देकर तीन विकेट लिए हैं. 

उमेश यादव भी मिडिलसेक्स की ओर से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 10 ओवर में 58 रन देकर दो विकेट चटकाए हैं. पुजारा का फॉर्म में लौटना भारतीय टीम के लिए जरूर अच्छी खबर है. 

यह भी पढ़ें: भारत-पाक दोनों की टीम से खेलने वाले क्रिकेटरों ने किया तिरंगे का अपमान, लाला अमरनाथ ने लगाई थी क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement