Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chris Gayle ने जमकर की पंजाब के मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ, AAP नेताओं के साथ घूमने का वीडियो वायरल

West Indies टीम के मशहूर क्रिकेटर क्रिस गेल पंजाब पहुंचे थे और इस दौरान वे स्पोर्टस् मार्केट भी गए थे.

Chris Gayle ने जमकर की पंजाब के मोहल्ला क्लीनिक की तारीफ, AAP नेताओं के साथ घूमने का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज टीम के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल जहां भी जाते हैं, वहां उनके फैंस नजर आते हैं. लोग उनके छक्कों के चलते उन्हें खूब पसंद करते हैं लेकिन जब क्रिस गेल पंजाब पहुंचे तो उन्हें पंजाब सरकार का काम बहुत पसंद आया. उन्होंने इसके भगवंत मान सरकार की तारीफ भी की है. इस दौरान उनका एक वीडियो भी सामने आया है. जानकारी के मुताबिक क्रिस गेल पंजाब के जालंधर पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने मशहूर स्पोर्ट मार्केट का दौरान भी किया था. 

दरअसल, क्रिस गेल पंजाब के जालंधर की स्पोर्ट्स मार्केट में पहुंचे था. इस दौरान उन्होंने पंजाब की भगवंत मान सरकार द्वारा बनाए गए मोहल्ला क्लिनिक की भी तारीफ की और हेल्थ सिस्टम के लिए बेहतरीन बताया है. बता दें कि उनका स्वागत करने के लिए वेस्ट हलके के विधायक शीतल अंगुराल भी मौजूद थे. उन्होंने गेल का शानदार स्वागत करके उनके साथ कई विषयों पर बात की. 

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने की तैयारी में जुटे शमी, शॉट्स देख रह जाएंगे हैरान

गेल ने जालंधर मार्केट में पहुंचने के बाद कहा कि उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में यहां के बने बल्लों से खेला और कई रिकॉर्ड भी बनाए है. गेल से मुलाकात के दौरान विधायक शीतल अंगुराल ने गेल को बताया कि जालंधर में जल्द ही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी भी बनाने जा रही है. गेल ने इसे एक अच्छा कदम बताया और ये भी कहा कि वो पहली बार जालंधर आए हैं और उन्हें यहां आकर काफी अच्छा महसूस हुआ है. गेल को पंजाब में मोहल्ला क्लिनिक की तारीफ की है. 

किस मिट्टी के बने हैं हनुमा विहारी, कलाई टूटी फिर भी टीम के लिए करते रहे बल्लेबाजी

गौरतलब है कि पंजाब सरकार की तारीफ करने का साथ ही गेल ने स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने की भी बात कही है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है. आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी यह वीडियो शेयर किया गया है. बता दें कि पिछले साल बनी पंजाब की भगवंत सरकार ने मोहल्ला क्लीनिक से लेकर मुफ्त बिजली तक की योजनाएं पंजाब में लागू की हैं जिन्हें जनता काफी पसंद कर रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement