Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल में करोड़ों में बिका यह बल्लेबाज तो दोस्त ने कहा- उधारी चुका दो अब

Chris Gayle On Nicholas Pooran: निकोलस पूरन को 16 करोड़ में लखनऊ सुपरजायंट्स की टीम ने खरीदा है. ऐसे में क्रिस गेल ने उन्हें पुराना उधार याद दिलाया.

IPL 2023 Mini Auction: आईपीएल में करोड़ों में बिका यह बल्लेबाज तो दोस्त ने कहा- उधारी चुका दो अब

Nicolas Pooran joins LSG

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) में कुछ खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात हुई है. विस्फोटक बल्लेबाज निकोलस पूरन को लखनऊ सुपरजायंट्स ने 16 करोड़ में खरीदा है. इसके बाद उनके हमवतन और पुराने दोस्त क्रिस गेल ने मजे लिए. आईपीएल के एक शो में बतौर एक्सपर्ट जुड़े यूनिवर्स बॉस ने अपने हमवतन से पुराना उधार चुकता करने का ही तकादा कर दिया. यह वीडियो जियो सिनेमा ने शेयर भी किया है. 

Chris Gayle ने दोस्त से मांगे पैसे 
आईपीएल की नीलामी में निकोलस पूरन को मिली इस बड़ी रकम पर उनके हमवतन क्रिस गेल ने मजेदार रिएक्शन दिया. गेल खुद आईपीएल के सबसे सफल खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं. उन्होंने एक लाइव शो में कहा,  'निक्की पी मैने जो तुम्हे पैसे उधार दिए थे क्या वो अब मुझे वापस मिल सकता है प्लीज.' 

गेल इस शो में बतौर क्रिकेट एक्सपर्ट जुड़े थे और वह फ्रेंचाइजी और उनके स्क्वॉड पर टिप्पणी कर रहे थे. निकोलस पूरन के बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने मजे लेने के अंदाज में यह कह दिया. इसके बाद गेल ने कहा कि पूरन किसी भी नंबर पर आकर खेल सकते हैं और वह जिस टीम के साथ जुड़ते उसके लिए एक्स फैक्टर ही साबित होंगे.

यह भी पढ़ें: फाइनल में टॉपलेस होकर जश्न मनाने वाली मेसी की फैन कतर से बच इस देश में पहुंची

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस साल कर दिया था रिलीज 
वेस्टइंडीज के विस्फोटक खिलाड़ियों में शुमार निकोलस पूरन में बड़े और लंबे छक्के लगाने की क्षमता है. पिछले साल आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे. उन्हें हैदराबाद ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. इस साल फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिलीज कर दिया और कई टीमों ने उन पर बोली लगाई थी. सबसे पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने बोली लगाई फिर राजस्थान और दिल्ली के बीच दिलचस्प बिडिंग हुई लेकिन आखिर में लखनऊ सुपरजायंट्स ने बाजी मार ली.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli को क्यों आया इतना गुस्सा कि शाकिब अल हसन को कराना पड़ा बीच-बचाव, देखें वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement