Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BBL 2022: Shadab Khan का कैच देख अंपायर्स और बल्लेबाजों के भी खुले रह गए मुंह, देखें वीडियो 

Hobart Hurricanes vs Perth Scorchers: Aurora Stadium में खेले गए इस मुकाबले में होबार्ट हेरिकेन्स ने पर्थ स्कोचर्स को 8 रन से हरा दिया.

Latest News
BBL 2022: Shadab Khan का कैच देख अंपायर्स और बल्लेबाजों के भी खुले रह गए मुंह, देखें वीडियो 

cricket big bash league 2022 shadab khan amazing catch against perth scorchers bbl 12 latest updates    

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तानी खिलाड़ियों की फील्डिंग ज्यादातर मौको पर मजाक की वजह बनती देखी गई है. कई बार आसान से आसान कैच को मुश्किल बनाते देखा गया है तो कई बार एक ही कैच के लिए खिलाड़ियों को लड़ते देखा गया है लेकिन सोमवार को जो कुछ भी हुआ उसने एक नई मिसाल पेश की. सोमवार को खेले गए बीग बैश लीग 2022 (Big Bash League 2022) के एक मुकाबले में पाकिस्तानी खिलाड़ी शाबाद खान (Shadab Khan) ने एक ऐसा ही कैच लपका जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. 

PAK vs ENG: Ramiz Raja की कुर्सी के साथ जा सकती है Babar Azam की कप्तानी, जानें क्या है असली वजह

होबार्ट हेरिकेन्स और पर्थ स्कोचर्स के बीच खेले गए मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद शादाब खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए होबार्ट हेरिकेन्स ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 172 रन बनाए. 173 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पर्थ स्कोचर्स सिर्फ 164 रन बना सकी. पर्थ स्कोचर्स के लिए फाफ डु प्लेसी ने 16 गेंद में 31 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली तो जोश इंग्लिस ने 37 गेंदों में 62 रन बनाए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fox Cricket (@foxcricket)

पर्थ ने 15 ओवर में 137 रन बनाए थे और उनके 4 विकेट गिरे थे. आखिरी 30 गेंद में उन्हें जीत के लिए सिर्फ 36 रन की जरूरत थी लेकिन पैट्रिक डोले ने एक ही ओवर में दो विकेट झटककर मैच का पाशा पलट दिया. आखिरी 12 गेंद में सिर्फ 18 रन की जरूरत थी तब शादाब खान ने एरॉन हार्डी को अपनी ही गेंद पर शानदार कैच लपककर पवेलियन की हार दिखा दी. शाबाद खान ने 4 ओवर में 22 रन देकर एक विकेट झटका तो बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 22 रन की पारी भी खेली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement