Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोच ने नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से कराई मालिश, वीडियो हुई वायरल तो दी गई ये सजा

Cricket Coach की वीडिया वायरल होने के बात तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया और जांच शुरू कर दी गई है.

कोच ने नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से कराई मालिश, वीडियो हुई वायरल तो दी गई ये सजा

cricket coach suspended after getting massage from minor video goes viral leaks deoria sports stadium

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के स्टार पहलवानों का दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना (Wrestlers Protest) देने से ये तो साफ हो गया कि खिलाड़ी कैम्प्स या स्पोर्ट्स हॉस्टल्स में सुरक्षित नहीं है. लेकिन एक वीडियो ने इस पूरी घटना की पोल खोल दी. अधिकारी हो या कोच, खिलाड़ियो का उत्पीड़न करना तो माने जैसे उनका हक बन गया हो. उत्तर प्रदेश के पूर्वी जिले देवरिया के स्पोर्ट्स हॉस्टल की एक वीडियो वायरल हो रह है, जिसमें वहां के क्रिकेट कोच एक नाबालिग से मालिश कराते हुए नजर आ रहे हैं. इस मामले को तुरंत संज्ञान में लिया गया और कोच को सस्पेंड कर दिया गया है. 

जडेजा की फिरकी पर घूमे कंगारू तो याद आई बॉल टेंपरिंग, लगाया ये आरोप, देखें VIDEO

आपको बता दें कि देवरिया स्पोर्ट्स स्टेडियम में तैनात क्रिकेट कोच अब्दुल अहमद की जो वीडिया वायरल हो रही है उसमें वह एक नाबालिग क्रिकेट खिलाड़ी से मालिश करवा रहे हैं. खेल निदेशक आरपी सिंह ने तत्काल प्रभाव से उन्हें निलंबित कर दिया है. निलंबन के दौरान कोच अब लखनऊ से जुड़े रहेंगे. खेस निदेशक आरपी सिंह ने डिप्टी डायरेक्टर ऑफ स्पोर्ट्स आरएन सिंह को जांच अधिकारी नियुक्त किया है.

Ravindra Jadeja ने अपनी उंगली पर क्या लगाया, जिसे देख ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने बॉल टेम्परिंग का लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि ये वीडिया पिछले साल अगस्त की है जिसमें कोच नाबालिग से मालिश करा रहे हैं लेकिन ये वीडियो पिछले दो दिन से काफी तेजी से वायरल हो रही है. नाबालिग खिलाड़ी ने आरोप लगाया है कि उनका व्यवहार अच्छा नहीं है. कोच अब्दुल बहद अक्सर गाली-गलौज से बात करते हैं और किसी के पैरेंट का फोन आ जाए तो बात भी नहीं करने देते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement