Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Warner: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को डेविड वॉर्नर की दो टूक- नहीं बनना कैप्टन, क्रिकेट से जरूरी मेरा परिवार

David Warner Captaincy Ban: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कैप्टेंसी बैन की अपील वापस ले ली है.

David Warner: ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट को डेविड वॉर्नर की दो टूक- नहीं बनना कैप्टन, क्रिकेट से जरूरी मेरा परिवार

David Warner Captaincy Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद से आजीवन कप्तानी बैन की सजा भुगत रहे हैं. इस बैन के खिलाफ उन्होंने कोड ऑफ कंडक्ट नियमों में बदलाव के बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से अपील की थी. हालांकि अब उन्होंने 5 पन्ने का नोट इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि वह अपनी अपील वापस ले रहे हैं. वॉर्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के रवैये पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि उनके लिए पत्नी कैंडिस और तीन बेटियां महत्वपूर्ण हैं. वह अपने परिवार के लिए और ज्यादा मुश्किल हालात नहीं बनाना चाहते हैं और इसलिए अपनी अपील वापस ले रहे हैं.  

Cricket Australia पर भड़के, मेरी लिंचिंग कर रहे
डेविड वॉर्नर के ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड से तल्ख संबंध छिपी बात नहीं है. 5 पन्ने के अपने नोट में उन्होंने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को खूब सुनाया है. कैप्टेंसी बैन के खिलाफ अपनी अपील वापस लेते हुए उन्होंने लिखा है कि मेरी पब्लिक लिंचिंग की जा रही है और यह सब मेरे परिवार, टीममेट्स और दोस्तों के लिए तकलीफदेह है.

उन्होंने यह भी लिखा कि करियर के मुश्किल दौर के बाद उन्होंने वापसी की है. ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए उन्होंने अपना खून-पसीना दिया है. उन्होंने बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद के दौर में भी बोर्ड के रवैये की आलोचना करते हुए कहा कि उस मुश्किल दौर में उनकी पत्नी ही हमेशा साथ रही हैं.

यह भी पढ़ें: दूसरे वनडे में टीम इंडिया को करारा झटका, रोहित शर्मा चोटिल, बल्लेबाजी भी नहीं करेंगे?

पत्नी ने वॉर्नर के पोस्ट पर लुटाया प्यार 
डेविड वॉर्नर की पत्नी ने उनकी पोस्ट पर दिल बनाते हुए लिखा है, फैमिली फर्स्ट. क्रिकेटर मार्कस स्टॉयनिस ने भी उनके पोस्ट पर दिल का रिएक्शन दिया है. वॉर्नर पर कैप्टेंसी बैन हटाने की मांग मौजूदा वनडे और टेस्ट कप्तान पैट कमिंस भी कर चुके हैं. कई पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी वॉर्नर का समर्थन कर चुके हैं. वॉर्नर ने अपने पोस्ट में लिखा कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 1 हफ्ते तक मेरी अपील अपने पास रखने के बाद मेरे आवेदन को नजरअंदाज करने का फैसला किया है. ऐसा लग रहा है कि खिलाड़ियों की भलाई से ज्यादा मैनेजमेंट की दिलचस्पी मेरी पब्लिक लिंचिंग में है. 

यह भी पढ़ें: इन पांच खिलाड़ियों पर होगी करोड़ों की बारिश, टूट जाएंगे अब तक के सारे रिकॉर्ड!

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement