Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Warner Video: साड़ी पहनकर वीडियो में ठुमके लगाते दिखे डेविड वॉर्नर, रश्मिका मंदाना को कहा सॉरी 

David Warner Funny saree Dance: डेविड वॉर्नर को भारतीय फिल्मों और गानों का काफी शौक है. अब उन्होंने साउथ इंडियन गाने पर साड़ी पहन डांस किया है.

David Warner Video: साड़ी पहनकर वीडियो में ठुमके लगाते दिखे डेविड वॉर्नर, रश्मिका मंदाना को कहा सॉरी 

david warner funny sari dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) खत्म हो चुका है और ज्यादातर खिलाड़ी अब थोड़ी मौज मस्ती के मूड में हैं. डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फनी वीडियो शेयर किया है. इसमें वह साड़ी पहनकर रश्मिका मंदाना के गानों पर डांस करते दिख रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ओपनर के इस वीडियो पर जमकर मजेदार कमेंट्स भी आ रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया है. वॉर्नर इससे पहले भी कई बार परिवार के साथ ऐसे रील्स और वीडियो शेयर कर चुके हैं.

David Warner Funny Video
डेविड वॉर्नर साड़ी और महिलाओं की दूसरी वेस्टर्न ड्रेस में वीडियो में डांस करते दिख रहे हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, इसके लिए सॉरी. दरअसल रश्मिका मंदाना के गाने में वह अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं. वॉर्नर के वीडियो पर युवराज सिंह ने मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, इससे अच्छे लुक में कभी नहीं देखा. 

इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी काफी एक्टिव रहते हैं और जमकर वीडियो और रील्स बनाते हैं. इससे पहले भी वह बॉलीवुड के कई गानों पर रील्स बना चुके हैं. एक बार उन्होंने सपना चौधरी के गाने पर भी डांस का वीडियो शेयर किया था. 

यह भी पढ़ें: आईपीएल में इन 5 खिलाड़ियों पर टीम मालिक लुटाएंगे करोड़ों, देखें लिस्ट में कौनसे नाम

IPL 2023 में खेलते दिख सकते हैं वॉर्नर 
वर्ल्ड कप 2022 में वॉर्नर अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए लेकिन माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल में उनके बल्ले से धमाकेदार पारियां निकल सकती हैं. मौजूदा टीम दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिटेन किया है और फैंस को उम्मीद है कि ओपनर लीग टूर्नामेंट में खूब रन बनाएंगे. फिलहाल वॉर्नर इंस्टाग्राम पर अपने मजेदार वीडियो की वजह से चर्चा में हैं और फैंस भी उनके इस अंदाज के खूब मजे ले रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: पत्नी के बाद अब रवींद्र जडेजा भी बीजेपी के लिए ठोकेंगे ताल, खुद बता दिया कब लड़ेंगे चुनाव  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement