Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारतीय टीम पहुंची बांग्लादेश लेकिन उनका सामान गायब, एयरलाइंस ने नहीं दिया खाना

Deepak Chahar Tweet Against Airlines: भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी न्यूजीलैंड से ढाका पहुंची लेकिन उनको सामान नहीं मिली और न ही उन्हें खाना दिया गया.

IND vs BAN: भारतीय टीम पहुंची बांग्लादेश लेकिन उनका सामान गायब, एयरलाइंस ने नहीं दिया खाना

deepak chahar complains malaysia airlines after loosing their luggage india vs bangladesh odi mirpur 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए बांग्लादेश के ढाका पहुंच चुकी है. कुछ खिलाड़ी भारत से ढाका पहुंचे हैं तो कुछ न्यूजीलैंड से सीधा ढाका गए हैं. न्यूजीलैंड में वनडे टीम के हिस्सा रहे खिलाड़ी ढाका तो पहुंच गए हैं लेकिन उनका सामान अभी तक उन्हें नहीं मिला है. भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शनिवार को दावा किया कि जब वह न्यूजीलैंड से ढाका की यात्रा कर रहे थे तब मलेशियाई एयरलाइंस ने उनका सामान खो दिया और उन्हें ‘बिजनेस क्लास’ में यात्रा करने के बावजूद भोजन भी मुहैया नहीं करवाया.

IPL 2023 से पहले 3 होम सीरीज खेलेगी टीम इंडिया, 9 वनडे और 6 T20I मैच शामिल  

चाहर बांग्लादेश के खिलाफ रविवार से शुरू होने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़े. चाहर ने शनिवार की सुबह टीम के अभ्यास सत्र से पहले ट्वीट किया, ‘‘ मलेशियाई एयरलाइन्स से यात्रा करना बहुत बुरा अनुभव रहा. पहले उन्होंने हमारी उड़ान बदल दी और इसकी जानकारी तक हमें नहीं दी और फिर बिजनेस क्लास में भोजन भी मुहैया नहीं कराया. अब हम पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं जबकि कल हमें मैच खेलना है.’’

न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज समाप्त होने के बाद चाहर, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, शिखर धवन, शुभमन गिल और वाशिंगटन सुंदर क्राइसचर्च से कुआलालंपुर होते हुए ढाका पहुंचे. सूर्यकुमार यादव सीधे भारत पहुंच गए तो उमरान मलिक को ढाका रवाना होना होगा. मलेशिया एयरलाइंस ने चाहर को शिकायत दर्ज करने के लिए एक लिंक भेजा लेकिन क्रिकेटर का कहना है कि यह लिंक खुल नहीं रहा है. मलेशिया एयरलाइंस ने ट्विटर पर जवाब दिया,‘‘ परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है.  हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं.’’ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement