Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepak Chahar Insta Video: बॉलिंग छोड़ टेबल टेनिस खेल रहे दीपक चाहर, वीडियो देख स्मार्टनेस की दाद देंगे 

Deepak Chahar Playing Table Tennis: दीपक चाहर फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं लेकिन वह क्रिकेट छोड़ टेबल टेनिस खेल रहे हैं. उनका वीडियो भी सामने आया है.

Deepak Chahar Insta Video: बॉलिंग छोड़ टेबल टेनिस खेल रहे दीपक चाहर, वीडियो देख स्मार्टनेस की दाद देंगे 

Deepak Chahar Insta Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) फिलहाल छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर टेबल टेनिस खेलने का एक वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. दरअसल वह टेबल टेनिस रैकेट से नहीं बल्कि स्मार्ट फोन से खेल रहे हैं. फैंस उनके इस अंदाज के खूब मजे ले रहे हैं जबकि कुछ उन्हें सलाह दे रहे हैं कि वह क्रिकेट प्रैक्टिस पर ध्यान दें. 

Deepak Chahar Insta Video
दीपक चाहर ने इस इंस्टाग्राम रील को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मोबाइल फोन का एक और तरीके से इस्तेमाल.' चाहर के इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं.

फिलहाल श्रीलंका के साथ जारी टी20 सीरीज में वह नहीं खेल रहे हैं और इस वक्त का इस्तेमाल वह मौज-मस्ती और परिवार के साथ समय बिताने के लिए कर रहे हैं. 2022 में पूरे साल वह चोट और फिटनेस के लिए संघर्ष करते रहे. फैंस को उम्मीद है कि साल 2023 उनके लिए अच्छा साबित होगा. 

यह भी पढ़ें: Arshdeep Singh पर भड़के पूर्व सेलेक्टर, 'नो बॉल फेंक रहे... विजय हजारे ट्रॉफी में क्यों नहीं खेले'  

IPL में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कर सकते हैं कमाल
आईपीएल 2022 में दीपक चाहर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाए थे. चोटिल होने की वजह से उन्हें पूरे आईपीएल सीजन से ही ब्रेक लेना पड़ा था. चाहर ने 2018 में अपने अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू के बाद से भारत के लिए कुल 13 वनडे और 24 टी20 मैच खेले हैं. वनडे क्रिकेट में उन्होंने 16 विकेट लिए हैं जबकि टी20 क्रिकेट में उन्होंने 29 विकेट चटकाए हैं. जरूरत पड़ने पर चाहर बल्लेबाजी भी कर सकते हैं. उन्होंने वनडे में भारत के लिए 2 अर्धशतक भी लगाए हैं. 

यह भी पढ़ें: टीम के चयन में चलेगी चेतन शर्मा की मनमानी, तेंदुलकर के पुराने साथी को भी जिम्मेदारी 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement