Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dutee Chand Marriage: गर्लफ्रेंड मोनालिसा संग दुती चंद ने रचाई शादी! देखें सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

Dutee Chand married to Girlfriend: चर्चित समलैंगिक एथलीट दुती चंद के इंस्टाग्राम पोस्ट पर बवाल मच गया है. गर्लफ्रेंड से शादी की खबरें आ रही हैं.

Dutee Chand Marriage: गर्लफ्रेंड मोनालिसा संग दुती चंद ने रचाई शादी! देखें सोशल मीडिया पर वायरल फोटो

Dutee Chand Marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय एथलीट दुती चंद (Dutee Chand Insta Post) अपनी बेबाक जिंदगी की वजह से भी चर्चा में रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी पार्टनर मोनालिक के साथ तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ जो कैप्शन दिया है वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस इंस्टा पोस्ट के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एथलीट ने अपनी पार्टनर से शादी कर ली है. दरअसल दुती ने अपनी बहन की शादी की भी कुछ तस्वीरें लगाई हैं. सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने वाकई शादी कर ली है. 

Love Is Love कैप्शन ने बढ़ाया सस्पेंस 
दरअसल दुती चंद ने अपनी बहन आंचल की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. अगली पोस्ट में उन्होंने मोनालिसा और अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह थ्रीपीस सूट में हैं और मोनालिसा बिल्कुल दुल्हन की तरह सजी धजी दिख रही हैं. इस तस्वीर का कैप्शन दिया है, लव इज लव.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dutee chand (@duteechand)

हालांकि उन्होंने कैप्शन से इसकी पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने शादी की है या नहीं. कुछ साल पहले ही एथलीट ने अपने समलैंगिक होने का खुलासा किया था और यह भी बताया था कि उनके लिए इस सच को स्वीकार करना खुद भी मुश्किल था.  

यह भी पढ़ें: ऋतुराज के शतक पर भारी पड़ी जैक्सन की पारी, सौराष्ट्र ने 14 साल बाद जीता खिताब

दुती के रिश्ते को परिवार ने कर लिया स्वीकार 
दरअसल दुती ने कु तस्वीरें बहन की शादी की शेयर की हैं उसमें उनका परिवार भी साथ में दिख रहा है. इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि परिवार भी उनके और मोनालिसा के रिश्ते को अपना चुका है. बता दें कि भारत में फिलहाल समलैंगिक संबंध को आपराधिक कृत्य से बाहर रखा गया है लेकिन विवाह को लेकर कानूनी मान्यता का प्रावधान नहीं है. दुती चंद भारत की पहली महिला एथलीट हैं जिन्हें 100 मीटर रेस में अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धा में गोल्ड मेडल मिला है. 

यह भी पढ़ें: क्या आपको पता है IPL का ये नया नियम, जानें 11 की जगह अब कैसे में खेलेंगे 12 खिलाड़ी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement