Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ENG vs NZ Playing 11: न्यूजीलैंड से हिसाब बराबर करने इन 11 खिलाड़ियों के साथ ब्रिसबेन में उतरेगी इंग्लैंड!

ENG vs NZ T20 World Cup 2022 Playing 11: न्यूजीलैंड ने अपने ग्रुप में अभी तक दो मुकाबले जीते हैं और अंक तालिका में पहले स्थान पर है.

ENG vs NZ Playing 11: न्यूजीलैंड से हिसाब बराबर करने इन 11 खिलाड़ियों के साथ ब्रिसबेन में उतरेगी इंग्लैंड!

ENG vs NZ Playing 11 T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टेडियम के भीतर से लगभग 42000 और टीवी या Live Streaming के जरिए करोड़ों क्रिकेट फैंस मंगलवार को एक महामुकाबला देखेंगे. पिछले बार सेमीफाइनल (T20 World Cup Semifinal) में इंग्लैंड को केन विलियमसन (Kane Williamson) की टीम ने मात दी थी. जोस बटलर (Jos Bottler) की सेना उस हार का बदला लेने और अपने सेममीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बनाए रखने के इरादे से ब्रिसबेन के गाबा में दो-दो हाथ करने उतरेगी. इस मुकाबले में दोनों टीमों के कई दिग्गज खिलाड़ी पलक झपकते ही मैच का रुख बदलने का माद्दा रखते हैं. ऐसे में क्रिकेट फैंस इस मैच को मिस नहीं करना चाहेंगे. 

इंग्लैंड का सफर होगा समाप्त या न्यूजीलैंड को मिलेगी सेमीफाइनल की टिकट? जानें कैसा रहेगा मौसम

आबुधाबी में पिछले साल 2021 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में इंग्लैंड को न्यूजीलैंड ने मात दी थी. अब ब्रिसबेन में इंग्लैंड के पास उस हार का बदला लेने के साथ सेमीफाइनल की राह को आसान करने का शानदार मौका है. टीम में ऑलराउंडर्स की संख्या को देखते हुए इंग्लैंड सबसे मजबूत नजर आती है लेकिन आयरलैंड के खिलाफ मिली हार ने उनके मनोबल को डगमगा दिया था. अब उस हार को भूला कर इंग्लैंड की टीम परफेक्ट 11 के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी. तो दूसरी ओर कीवी टीम अपनी जीत के लय को बरकरार रखने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. 

T20 World Cup 2022 के लिए इंग्लैंड की टीम: जोस बटलर (कप्तान), एलेक्स हेल्स, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, मोइन अली, लियाम लिविंगस्टन, सैम करन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मार्क वुड, क्रिस जॉर्डन, डेविड विली, टाइमल मिल्स और फिलिप साल्ट.

T20 World Cup 2022 के लिए न्यूजीलैंड की टीम: डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), फिन ऐलन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, माइकल ब्रेसवेल और मार्क चैपमैन.

T20 World Cup Points Table: सेमीफाइनल से एक जीत दूर ऑस्ट्रेलिया, देखें लेटेस्ट अंक तालिका

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11: 

इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग 11: जोस बटलर (कप्तान), एलेक्स हेल्स, डेविड मलान, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रुक, मोइन अली, लियाम लिविंगस्टन, सैम करन, क्रिस वोक्स, आदिल राशिद और मार्क वुड.

न्यूजीलैंड संभावित प्लेइंग 11: डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), फिन ऐलन, ग्लेन फिलिप्स, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन और ट्रेंट बोल्ट.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement