Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eng Vs Pak: तीन साल टीम से दूर रहा यह खिलाड़ी, अब पाक के छुड़ाए छक्के, मॉडल की कर चुका है बोलती बंद

Eng Vs Pak Ben Duckett: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज में बेन डकेट अपने प्रदर्शन की वजह से चर्चा में हैं. जानें क्या है खास बात.

Eng Vs Pak: तीन साल टीम से दूर रहा यह खिलाड़ी, अब पाक के छुड़ाए छक्के, मॉडल की कर चुका है बोलती बंद

पाकिस्तानी मॉडल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pak Vs Eng T20 Series) के बीच 7 मैचों की टी20 सीरीज का फाइनल और आखिरी मुकाबला रविवार को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाना है. इस सीरीज में इंग्लैंड के बेन डकेट की काफी चर्चा हो रही है. लगभग तीन साल तक टीम से दूर रहने के बाद उन्होंने जोरदार वापसी की है और पाकिस्तानी टीम के लिए मुश्किल बन गए हैं. साथ ही, वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी इंग्लैंड की तैयारियों को उनके प्रदर्शन से काफी बल मिला है. 

पाकिस्तानी गेंदबाजों के उड़ाए होश 

इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट ने दूसरे टी20 में 43 रनों की तूफानी पारी खेली थी. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे डकेट (Ben Duckett) ने मात्र 22 गेंदों पर 7 चौकों की मदद से 43 रन बनाए थे. तीसरे टी20 में भी इंग्लैंड की जीत में उन्होंने बड़ी भूमिका निभाई थी और  42 गेंद पर 70 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. फैंस को उम्मीद है कि सातवें और निर्णायक मुकाबले में वह फिर से टीम के लिए मैच विनिंग पारी खेलेंगे. 

यह भी पढ़ें: Pak Vs Eng: दोनों के लिए सीरीज जीतने का अंतिम मौका, लाइव स्ट्रीमिंग की सारी डिटेल जानें यहां

इंस्टाग्राम मॉडल को दिया था जबरदस्त रिप्लाई

डकेट इंग्लिश टीम के उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही, वह अक्सर अपनी हाजिरजवाबी के लिए भी जाने जाते हैं. 2020 में कोरोना महामारी के दौरान उन्होंने मॉडल केटी बेल के ट्वीट पर मजेदार कमेंट किया था. 

बेल ने अपनी बिकिनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि क्या आप बता सकते हैं कि मेरे मन में क्या चल रहा है. इसके जवाब में डकेट ने लिखा, 'सीजन कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित होगा या नहीं.' दरअसल डकेट आईपीएल की बात कर रहे थे.  

यह भी पढ़ें: 360 छोड़ो, 180 ही मार लें: वसीम अकरम ने सुनाई पाकिस्तानी बल्लेबाजों की खरी-खोटी

अश्विन की कर चुके हैं तारीफ

डकेट की स्पिन को ठीक से नहीं खेल पाने की वजह से आलोचना होती रही है. नॉटिंगशर के लिए जब वह खेल रहे थे तो उन्हें अश्विन ने 3 बार आउट किया था. इंग्लिश खिलाड़ी ने अश्विन की तारीफ करते हुए कहा है कि उन्हें सिर्फ ऑफ़ स्पिनर गेंदबाज नहीं कहा जा सकता है. उनकी क्षमता इससे बहुत ज्यादा की है और उन्हें बॉलिंग करते देख मैंने बहुत कुछ सीखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement