Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eng Vs PAK Playing XI: पाकिस्तान हो जाए सावधान, इंग्लैंड के खेमे में लौट रहा यह खतरनाक पेसर 

Pak Vs Eng Final Playing XI: पाकिस्तान और इंग्लैंड आज खिताबी भिड़ंत के लिए मेलबर्न में उतरने वाली हैं. प्लेइंग 11 में बदलाव पर काफी चर्चा हो रही है.

Eng Vs PAK Playing XI: पाकिस्तान हो जाए सावधान, इंग्लैंड के खेमे में लौट रहा यह खतरनाक पेसर 

Pak Vs Eng Playing 11 World cup 2022 final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) के चैंपियन का फैसला आज मेलबर्न में खिताबी भिड़ंत के बाद तय हो जाएगा. सेमीफाइनल में इंग्लैंड और पाकिस्तान दोनों ही टीमों ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की है. जॉस बटलर और बाबर आजम दोनों की ही टीमें अच्छी लय में हैं और बड़ी जीत के बाद जबरदस्त उत्साह से लबरेज भी. अब देखना है कि फाइनल मुकाबले में टीम में किस तरह के बदलाव दिख सकते हैं. 

England Playing Xi में हो सकता है बड़ा बदलाव 
वर्ल्ड कप 2022 में भारत के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में मार्क वुड और डेविड मलान नहीं खेले थे. दो प्रमुख खिलाड़ियों के अनफिट होने के बावजूद भी जॉस बटलर एंड टीम ने सेमीफाइनल में भारत को 10 विकेट से हराया था. हालांकि इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मैथ्यू मॉट ने भी कहा है कि फाइनल मैच से पहले टीम मैनेजमेंट मार्क वुड और डेविड मलान की फिटनेस पर नजर रखे हुए हैं. माना जा रहा है कि मलान और वुड अगर फिट रहे तो टीम की प्लेइंग 11 में उनकी वापसी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड या पाकिस्तान में से किसके सिर सजेगा ताज, जानें कहां से देख सकते हैं लाइव मैच

Pakistan Playing 11 में बदलाव की उम्मीद नहीं 
पाकिस्तान की प्लेइंग 11 के बारे में बात करें तो इसमें बदलाव की उम्मीद नहीं लगती है. लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे कप्तान बाबर आजम ने सेमीफाइनल में अर्धशतकीय पारी खेलकर लय में वापस लौटने के संकेत दे दिए हैं. न्यूजीलैंड के खिलाफ बाबर आजम आर्मी पूरी तरह से लय में नजर आ रही थी और इस विनिंग कॉम्बिनेशन में बदलाव की कोई उम्मीद नहीं लग रही है. 

यह भी पढ़ें: फाइनल पर मंडरा रहे काले बादल, आज मेलबर्न में बारिश हुई तो कैसे होगी खिताबी जंग?

England Playing 11 vs Pakistan T20 Final- जॉस बटलर (कप्तान/विकेटकीपर), एलेक्स हेल्स, डेविड मलान/फिल सॉल्ट, बेन स्टोक्स, हैरी ब्रूक, लियम लिविंग्सटन, मोईन अली, सैम करन, क्रिस वोक्स, क्रिस जॉर्डन/डेविड विली, आदिल रशीद.

Pakistan Playing 11 vs England T20 Final- बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, हारिस राउफ, शाहीन शाह अफरीदी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement