Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

England Barmy Army ने एक साल पहले पूछा था, ये बुमराह कौन है? अब मिले मजेदार जवाब

England Barmy Army: इंग्लैंड के क्रिकेट फैन क्लब बार्मी आर्मी ने एक साल पहले पूछा था कि ये जसप्रीत बुमराह कौन है? अब भारतीय क्रिकेट फैन्स ने इस क्लब को जमकर जवाब दिए हैं.

England Barmy Army ने एक साल पहले पूछा था, ये बुमराह कौन है? अब मिले मजेदार जवाब

जसप्रीत बुमराह हैं टीम इंडिया के कप्तान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंग्लैंड के क्रिकेट समर्थकों वाले क्लब 'Barmy Army' के लिए उनका ही एक पुराना ट्वीट अब उनकी फजीहत करवा रहा है. पिछले साल किए गए इस ट्वीट में बार्मी आर्मी ने पूछा था कि 'ये बुमराह कौन है भाई'? अब भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह की धुंआधार बल्लेबाजी और शानदार गेंदबाजी के बाद भारतीय क्रिकेट समर्थक इस ट्वीट पर मजेदार जवाब दे रहे हैं. दूसरी ओर, इस सीरीज के पांचवें टेस्ट मैच में भारत के 416 रन के जवाब में इंग्लैंड ने 84 रन बनाए हैं और उसने अपने पांच विकेट गंवा दिए हैं.

रोहित शर्मा के पूरी तरह से ठीक न होने की वजह से जसप्रीत बुमराह इस मैच में भारतीय टीमकी कप्तानी कर रहे हैं. कप्तानी में दम दिखाते हुए बुमराह ने अपनी बल्लेबाजी से ही महफिल लूट ली. स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में चार चौके और दो छक्के मारने वाले बुमराह ने ब्रायन लारा का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक ही ओवर में कुल 29 रन बना डाले. स्टुअर्ट ब्रॉड के इस ओवर में वाइड, नो बॉल और लेगबाय को मिलाकर कुल 35 रन बने. इसी के साथ स्टुअर्ट ब्रॉड का यह ओवर टेस्ट इतिहास का सबसे महंगा ओवर हो गया.

यह भी पढ़ें- पहले गेंदबाजों की पिटाई की फिर जसप्रीत बुमराह ने तोड़ दी इंग्लैंड की कमर

Bumrah ने कर दी टीम इंडिया की बल्ले-बल्ले
जसप्रीत बुमराह ने पहले तो बैटिंग से रिकॉर्ड की झड़ी लगाई फिर बॉलिंग करते हुए भी उन्होंने अपना दम दिखाया. जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को चलता कर दिया. मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज ने भी बुमराह का पूरा साथ दिया. इस वजह से इंग्लैंड की आधी टीम सिर्फ़ 84 रन पर ही आउट हो गई. बुमराह की इस ऑल-राउंड परफॉर्मेंस को देखते हुए भारतीय क्रिकेट फैंस ने बार्मी आर्मी के उस ट्वीट को खोद निकाला और उसके मजे ले लिए. 

बार्मी आर्मी ने पूछा था कि ये बुमराह कौन है? अब लोगों ने एक से बढ़कर एक जवाब दिए हैं. एक क्रिकेट फैन ने लिखा- अब तो इसका जवाब स्टुअर्ट ब्रॉड से मांगो.

एक और यूज़र ने बुमराह की ताज़ा परफॉर्मेंस की ओर इशारा करते हुए लिखा- अब तो जवाब मिल ही गया होगा?

कई और यूजर्स ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों के आउट होने का फोटो ट्वीट करके बार्मी आर्मी को जवाब दिया है. खासकर वे जवाब वायरल हैं जिसमें जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के अलग-अलग बल्लेबाजों को क्लीन बोल्ड कर दिया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement