Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK World Cup Match: बाबर-रिजवान नहीं बल्कि पाकिस्तान का ये बल्लेबाज बन सकता है भारत के लिए बड़ा खतरा

India vs Pakistan World Cup 2023 Match: भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को अहमदाबार के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. इसको लेकर फैंस के बीच जबरदस्त रोमांच हैं.

IND vs PAK World Cup Match: बाबर-रिजवान नहीं बल्कि पाकिस्तान का ये बल्लेबाज बन सकता है भारत के ��लिए बड़ा खतरा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में इस साल आयोजित होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) की तैयारी पूरी हो चुकी है. बीसीसीआई (BCCI) इसे सक्सेसफुल बनाने के प्रयास कर रही है. टूर्नामेंट में टीम इंडिया का पहला मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में खेला जाएगा. वहीं टीम इंडिया का सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर 2023 (India vs Pakistan) को खेला जाएगा. टीम इंडिया वर्ल्ड कप 2023 में 14 अक्टूबर को कट्टर विरोधी टीम पाकिस्तान से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भिड़ेगी. इस मैच को लेकर जारी रोमांच के बीच टीम इंडिया के लिए पाकिस्तानी बल्लेबाज खतरा साबित हो सकते हैं.

पाकिस्तान के टीम में आईसीसी के नंबर वन गेंदबाज बाबर आजम से लेकर मोहम्मद रिजवान जैसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. इसके बावजूद एक बल्लेबाज ऐसा भी है जो कि टीम इंडिया के गेंदबाजों को दिन में तारे दिखा सकता है. ये पाकिस्तानी बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि फख़र जमान हैं.

यह भी पढ़ें- भारत ने छिनने से बचाई बाबर आजम की बादशाहत, जानें आखिर कैसे हुआ पाकिस्तानी कप्तान को फायदा

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत पर कहर बनकर टूटे थे फख़र जमान

बता दें कि फखर जमान पाकिस्तान के सबसे तूफानी बल्लेबाज हैं. फखर जमान ने भारत को 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी के मुकाबले में 114 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इसके चलते भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने 339 रनों का स्कोर खड़ा किया था. वहीं पाकिस्तानी टीम की बॉलिंग के खिलाफ भारत 158 रनों पर बिखर गई थी. 

यह भी पढ़ें- जिस गेंदबाज पर था भारत को नाज, ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने उसी की कर दी धुनाई

कुंबले को देना पड़ा था इस्तीफा

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में टीम इंडिया की पाकिस्तान से हार पर काफी बवाल हुआ था. इसके चलते टीम  इंडिया के तत्कालीन हेड कोच अनिल कुंबले को इस्तीफा तक देना पड़ा था. फखर जमान भारत के खिलाफ वनडे की 5 पारियों में अब तक 46 की औसत से 234 रन बना चुके हैं. इतना ही नहीं फखर इस समय पूरे फॉर्म में हैं. इसके चलते ही उन्हें वर्ल्ड कप स्क्वॉड में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- 'अगर वो खेलेगा तो मैं छोड़ दूंगा कप्तानी' वर्ल्ड कप से पहले इस टीम में हुई सिर फुटौव्वल

फखर के खिलाफ करनी होगी खास प्लानिंग

ऐसे में वर्ल्ड कप 2023 में फख़र जमान अगर सेट हो गए तो वे अहमदाबाद में होने वाले भारत पाकिस्तान मुकाबले में रोहित शर्मा और उनके गेंदबाजों के लिए मुसीबत ला सकते हैं. इसके चलते टीम इंडिया को फख़र के खिलाफ खास प्लानिंग करनी ही होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement