Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup में Sanju Samson नहीं, अब BCCI के खिलाफ फैंस करेंगे प्रदर्शन

T20 World Cup 2022: 16 T20 मुकाबलों में 296 रन बनाने वाले संजू सैमसन ने 2015 में भारत के लिए टी20 फॉर्मेट में डेब्यू किया था.

T20 World Cup में Sanju Samson नहीं, अब BCCI के खिलाफ फैंस करेंगे प्रदर्शन

Sanju Samson Fan protest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को BCCI ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. टीम की कमान रोहित शर्मा के कंधों पर है तो रन मशिन विराट कोहली, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जगह मिली है. टीम के चयन पर सवाल उठ रहे हैं क्योंकि मोहम्मद शमी को पहले 15 खिलाड़ियों में शामिल नहीं किया गया है और रवि बिश्नोई को भी रिजर्व खिलाड़ियों के साथ चुना गया है. 

विश्व कप की टीम में नहीं चुने गए सैमसन

टी20 क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज माने जाने वाले संजू सैमसन को टी20 विश्वकप के लिए टीम में नहीं चुना गया है. जिसके बाद अब उनके फैंस नाराज हैं. स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को विश्व कप टीम में शामिल नहीं किए जाने से नाराज फैन भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 मैच के दौरान बोर्ड के खिलाफ प्रदर्शन करने की योजना बना रहे हैं. 28 सितंबर को ग्रीनफील्ड स्टेडियम में होगा भारत और प्रोटियाज टीम आमने सामने होंगी. सैमसन वर्तमान में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं और हाल ही में वेस्टइंडीज के दौरे पर गए थे. 

T20 विश्व कप से पहले इस भारतीय ने ले लिया अचानक संन्यास, 2007 में बना चुका है भारत को चैंपियन

उम्मीद थीं कि वह टी20 विश्व कप टीम में जगह बना लेंगे लेकिन चयनकर्ताओं को प्रभावित करने में असफल रहे. आलोचक चयनकर्ताओं के फैसले पर भी सवाल उठा रहे हैं कि कैसे युवा विकेटकीपर बल्लेबाज को फिर से नजरअंदाज कर दिया गया. एक और शिकायत यह है कि केएल राहुल और ऋषभ पंत के खराब सीजन के बावजूद उन्हें सैमसन से आगे माना जा रहा है. भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के दौरान स्थानीय लोग सैमसन की तस्वीर वाली टी-शर्ट पहनकर आ सकते हैं और बीसीसीआई के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement