Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup 2022: मेसी या रोनाल्डो को नहीं इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं स्पिनर आर अश्विन, जानें वजह 

Fifa World Cup R Ashwin: फीफा वर्ल्ड कप 2022 को लेकर पूरी दुनिया में उत्साह चरम पर है. फुटबॉल वर्ल्ड कप में अश्विन ने अपनी फेवरेट टीम बताई है. 

FIFA World Cup 2022: मेसी या रोनाल्डो को नहीं इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं स्पिनर आर अश्विन, जानें वजह 

R Ashwin Fifa World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉल प्रेमियों के लिए सबसे बड़ा उत्सव कुछ ही दिनों में शुरू होने वाला है. 20 नवंबर से शुरू होने जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 का इंतजार दुनिया भर में बेसब्री से हो रहा है. टीम इंडिया के कई स्टार क्रिकेटर भी फुटबॉल के बड़े फैन हैं और अपनी फेवरेट टीम और खिलाड़ियों को देखने के लिए उत्सुक हैं. रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने फुटबॉल में अपनी फेवरेट टीम का नाम बता दिया है. यह टीम रोनाल्डो या मेसी की नहीं है बल्कि कोई और ही टीम है. 

R Ashwin की फेवरेट टीम है काफी अलग 
आर अश्विन ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा, 'फुटबॉल का मैं फैन हूं और काफी चाव से मैच देखता हूं. फीफा वर्ल्ड कप 2022 में मेरी फेवरट टीम की बात की जाए तो मैं हमेशा से स्पेन का प्रशंसक रहा हूं. मुझे नहीं पता कि इस वर्ल्ड कप में स्पेन की टीम कैसा परफॉर्म करेगी लेकिन मुझे हमेशा इस टीम का खेल देखना पसंद रहा है.' स्टार ऑफ स्पिनर ने यह भी कहा कि पिछला वर्ल्ड कप काफी रोमांचक था और फाइनल में कीलियन एम्बाप्पे को खेलते देखना अद्भुत रहा था. उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस वर्ल्ड कप में भी कई नए सितारों का खेल दुनिया के सामने आएगा. 

यह भी पढ़ें: Aus Vs Eng ODI: मोईन अली ने की बिजी शेड्यूल की शिकायत तो बोले क्लार्क, 'IPL में जाते...'

20 नवंबर से 18 दिसंबर तक चलेगा फीफा वर्ल्ड कप 
फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आयोजन इस बार कतर में हो रहा है. इस टूर्नामेंट में 32 टीमें हिस्सा ले रही हैं जिन्हें 8 ग्रुप में बांटा गया है और हर घर में 4 टीमें रखी गई हैं. फाइनल मुकाबला 18 दिसंबर को खेला जाएगा. उद्घाटन मैच कतर और इक्वाडोर के बीच अल-बेरूत स्टेडियम में होना है. यह पहला मौका है जब कतर को वर्ल्ड कप आयोजन का मौका मिला है. पहली बार किसी मिडिल ईस्ट देश में यह प्रतिष्ठित टूर्नामेंट हो रहा है. दुनिया भर की नजर कतर में होने वाले आयोजन पर है. 

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ का कटेगा पत्ता? महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा पद देने की तैयारी में बोर्ड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement