Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fifa World Cup Ticket Price: मैच टिकट की कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा, 1 टिकट में आ सकती है एसयूवी कार

Fifa World Cup Ticket Price: फुटबॉल का रोमांच इस वक्त पूरी दुनिया के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. वर्ल्ड कप मैच के टिकट की कीमत होश उड़ा सकती है. 

Fifa World Cup Ticket Price: मैच टिकट की कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा, 1 टिकट में आ सकती है एसयूवी कार

Fifa world cup ticket price 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 (Fifa World Cup 2022) का आगाज 20 नवंबर को कतर में होने जा रहा है. पहला मुकाबला इक्वाडोर और मेजबान कतर के बीच खेलेगा. फुटबॉल दुनिया के सबसे लोकप्रिय खेल है. वर्ल्ड कप में अपने चहेते सितारों को खेलते देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग कतर पहुंच रहे हैं. लीग मुकाबले से लेकर फाइनल तक के मैच देखने के लिए टिकट लाखों में बिक रहे हैं. अगर आप भी फीफा वर्ल्ड कप देखना चाहते हैं लाइव तो टिकट की कीमत यहां जान लें.

Fifa World Cup Match Ticket कहां से खरीद सकते हैं? 
फीफा विश्व कप 2022 के टिकट फीफा की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. वर्ल्ड कप का मैच ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो टिकट आपको ऑनलाइन ही खरीदनी होगी. कतर के लोगों और विदेशी नागरिकों के लिए टिकट की कीमत अलग-अलग है. फीफा की वेबसाइट के अलावा दूसरे प्लेटफॉर्म से भी टिकट खरीदे जा सकते हैं. हालांकि अगर आप किसी और वेबसाइट से टिकट खरीदेंगे तो कीमतों में अंतर हो सकता है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, लीग मुकाबलों के सभी टिकट बिक चुके हैं. सेमीफाइनल और फाइनल का टिकट खरीदने के लिए लोग लाखों खर्च करने के लिए तैयार हैं.  

यह भी पढे़ं: मेसी या रोनाल्डो को नहीं इस टीम को सपोर्ट कर रहे हैं स्पिनर आर अश्विन, जानें वजह  

Fifa World Cup Match Ticket Price

ग्रुप स्टेज 53 हजार से 4.79 लाख रुपये तक
प्री-क्वार्टर फाइनल 37 हजार रुपये से 1.8 लाख रुपये तक
 
क्वार्टर फाइनल 47 हजार रुपये से 3.40 लाख रुपये तक
सेमीफाइनल 77 हजार रुपये से 3.5 लाख रुपये तक
फाइनल 2.25 लाख रुपये से 13.39 लाख रुपये तक

कतर में दुनिया भर से पहुंच रहे हैं फैंस 
फुटबॉल वर्ल्ड कप किसी भी देश में हो रहा हो फैंस हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए दूसरे देश की यात्रा करते हैं. कतर में भी कई देशों के नागरिक वर्ल्ड कप मुकाबले देखने के लिए पहुंच रहे हैं. टिकटों की कीमत इतनी ज्यादा है कि भारतीय रुपयों में शायद एक कार या बाइक आ सकती है. हालांकि पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने और अपने फेवरेट खेल के लिए लोग न सिर्फ लाखों रुपये खर्च कर रहे हैं बल्कि लाखों रुपये में टिकट भी खरीद रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: राहुल द्रविड़ का कटेगा पत्ता? महेंद्र सिंह धोनी को बड़ा पद देने की तैयारी में बोर्ड

(नोट: टिकट 4 श्रेणियों में अलग-अलग वेबसाइट पर डाइनैमिक प्राइसिंग के आधार पर हैं और कीमतों में अंतर हो सकता है. यह एक औसत आंकड़ा है)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement