Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

FIFA World Cup: पुर्तगाल बनाम उरुग्वे के मैच में बिना गोल किए ही चर्चा में रोनाल्डो का 'गोल', जानें पूरा मामला

Portugal Vs Uruguay Ronaldo: फीफा वर्ल्ड कप में पुर्तगाल ने उरुग्वे को 2-0 से हरा दिया है. इस मैच में रोनाल्डो बिना गोल किए ही चर्चा में हैं.

FIFA World Cup: पुर्तगाल बनाम उरुग्वे के मैच में बिना गोल किए ही चर्चा में रोनाल्डो का 'गोल', जानें पूरा मामला

Ronaldo Goal portugal vs uruguay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फीफा वर्ल्ड कप 2022 में सोमवार को पुर्तगाल बनाम उरुग्वे मैच में रोनाल्डो बिना गोल किए ही चर्चा में हैं. रोनाल्डो ने दरअसल गोल समझकर जश्न मनाना शुरू कर दिया था लेकिन कई रीप्ले देखने के बाद गोल का श्रेय आखिरकार ब्रूनो फर्नांडिस को दिया गया है. हालांकि टीममेट को गोल दिए जाने के बाद रोनाल्डो सवाल करते भी दिखे थे. बाद में उन्होंने ब्रूनो को गले लगाकर बधाई दी. मैच के बाद भी दोनों को एक साथ देखा गया था. 

ब्रूनो ने चालाकी से गोल पहुंचाया गोलपोस्ट में 
दरअसल मैच के 54वें मिनट में यह गोल हुआ था. पुर्तगाल की टीम बढ़त बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही थी और फर्नांडिस ने 54वें मिनट में एक क्रॉस कर्ल दिया जो सीधे गोलकीपर को चकमा देते हुए गोलपोस्ट में चला गया. रोनाल्डो को लगा कि यह गोल उन्होंने किया है. ज्यादातर दर्शक भी यही मान रहे थे क्योंकि वीडियो में गोल के दौरान उनका टच दिख रहा था. हालांकि कई दफा रीप्ले देखने के बाद गोल का क्रेडिट ब्रूनो को दिया गया. 

हालांकि गोल ब्रूनो को दिए जाने के बाद भी सुपरस्टार खिलाड़ी ने बड़ा दिल दिखाया और जोर से अपने साथी को गले लगाकर बधाई दी. इस मैच में पुर्तगाल ने उरुग्वे को 2-0 से हराया है और अब ग्रुप में प्वाइंट टेबल में सबसे ऊपर है. 

यह भी पढ़ें: फुटबॉल फील्ड पर ही नहीं लव के मैदान पर भी नेमार ने खाई चोट, इन महिलाओं ने तोड़ा दिल  

ब्रूनो और रोनाल्डो मैदान के बाहर भी अच्छे दोस्त 
ब्रूनो और रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए हाल तक साथ में खेलते थे. फीफा वर्ल्ड कप के दौरान ही क्लब ने रोनाल्डो से करार खत्म कर लिया है. दोनों खिलाड़ी एक ही देश के हैं और एक ही क्लब से खेलने की वजह से भी अच्छे दोस्त हैं. फर्नांडिस ने भी मैच के बाद कहा कि मुझे भी यही लगा था कि यह रोनाल्डो का गेम है लेकिन मैं खुश हूं कि हमारी टीम जीत गई है और टूर्नामेंट में हम जीत के साथ आगे बढ़े हैं. उन्होंने यह भी कहा कि गोल किसी का भी हो टीम का जीतना जरूरी है.  

यह भी पढ़ें: फीफा में इस महिला ने हॉटनेस से तोड़े कतर के सख्त नियम, जानें क्या है पूरा मामला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement