Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

David Johnson Dies: टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज ने की खुदकुशी, चौथे फ्लोर से लगाई छलांग

David Johnson: भारत के लिए 2 टेस्ट मैच खेलने वाले डेविड जॉनसन ने सुसाइड कर लिया है. उन्होंने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.

Latest News
David Johnson Dies: टीम इंडिया के तूफानी गेंदबाज ने की खुदकुशी, चौथे फ्लोर से लगाई छलांग

डेविड जॉनसन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

क्रिकेट जगत से बेहद बुरी खबर आ रही है. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज डेविड जॉनसन ने सुसाइड कर लिया है. भारत के लिए 2 टेस्ट मैच खेलने वाले डेविड ने एक प्राइवेट अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर से छलांग लगाकर अपनी जान ले ली. कभी अपनी तूफानी गति के लिए जाने जाने वाले डेविड की मौत ने फैंस को हिला कर रख दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे. पूर्व भारतीय कप्तान अनिल कुंबले ने उनके निधन पर शोक जताया है.


ये भी पढ़ें: खराब परफॉर्मेंस के बाद हारिस रउफ की बिगड़ी जुबान, फैन से 'तू इंडिया का है' बोल उलझे 


कुंबले और डेविड घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक से खेलते थे. कुंबले ने 'X' पर लिखा, "मेरे क्रिकेट के साथी डेविड जॉनसन के निधन की खबर सुनकर दुखी हूं. उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं. बहुत जल्दी चले गए "बेन्नी"!"

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

डेविड के सुसाइड के प्रयास के बाद उनके परिवार वालों ने क्रिसेंट हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने 52 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. डेविड के सुसाइड करने की खबर मिलते ही कोट्टानूर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर खोजबीन शुरू कर दी है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि पूर्व क्रिकेटर की मौत किस कारण से हुई है.

ऐसा रहा डेविड जॉनसन का करियर

डेविड ने घरेलू सर्किट में कर्नाटक के लिए दमदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में जगह बनाई थी. उन्होंने 1995-96 रणजी सीजन में केरल के खिलाफ 10 विकेट चटकाए थे. इसके बाद उन्हें टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका मिला. डेविड ने 1996 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिल्ली टेस्ट में डेब्यू किया था, जिसमें उन्हें एक सफलता मिली थी. इसके बाद वह साउथ अफ्रीका दौरे पर गए थे. सीरीज के पहले टेस्ट में उन्हें प्लेइंग-इलेवन में जगह मिली थी. हालांकि गेंदबाजी में कंट्रोल नहीं होने के कारण उनका यह आखिरी इंटरनेशनल मैच साबित हुआ. डेविड ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 39 मैचों में 125 विकेट चटकाए. वहीं 33 लिस्ट-ए मैचों में 41 विकेट झटके.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement