Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'लोगों को बेवकूफ बना रही है ECB...' IPL के पूर्व चैयरमैन ने इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड पर लगाए आरोप

आईपीएल के पूर्व चैयरमैन ललित मोदी ने इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाया है और उन्होंने द हंड्रेड टूर्नामेंट को लेकर खुलासा किया है.

Latest News
'लोगों को बेवकूफ बना रही है ECB...' IPL के पूर्व चैयरमैन ने इंग्लैंड के क्रिकेट बोर्ड पर लगाए आरोप

ललित मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चैयरमैन ललित मोदी ने हाल ही में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जिसके बाद सभी लोग काफी हैरान भी हैं. बताते चले कि ललित मोदी ने ही 2008 में आईपीएल की खोज की थी या यूं कहा जाए कि ललित मोदी की वजह से ही आईपीएल खेला जाता है. हालांकि ललित इस समय इंग्लिश बोर्ड को लेकर अपने बयान से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने इंग्लैंड की द हंड्रेड टूर्नामेंट को लेकर बात की है. आइए जानते हैं कि ललित ने बोर्ड पर क्या आरोप लगाए हैं. 

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड द हंड्रेड को प्राइवेट टूर्नामेंट करने के बारे में सोच रहा है. इसस बोर्ड को सभी 8 टीमों के 100 प्रतिशत शेयर बेचना पड़ेंगे. इस टूर्नामेंट में बर्मिंघम फीनिक्स, लंदन स्पिरिट, मैनचेस्टर ओरिजिनल्स, नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स, ओवल इनविंसिबल्स, सदर्न ब्रेव, ट्रेंट रॉकेट्स और वेल्श फायर टीमें एक दूसरे से मुकाबला खेलती हैं. द हंड्रेड में दोनों टीमें 100-100 गेंदें खेलती हैं. 

क्या आईपीएल के मालिक लेंगे  द हंड्रेड के शेयर? 

आपको बता दें कि आईपीएल फ्रेंचाइजियों के ज्यादातर मालिक द हंड्रेड में शेयर लेने के बारे में सोच रहे हैं और उसमें दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इस लिस्ट में आईपीएल मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स, चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपर जायंट्स, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स टीमें हैं. 

ललित मोदी ने कही ये बात

पूर्व आईपीएल चैयरमैन ललित मोदी ने क्रिकबज से बात करते हुए कहा, 'वो टूर्नामेंट के हाइप बनाने की कोशिश कर रहे हैं. जिस तरह से इसे प्रेजेंट किया जा रहा है वो बिल्कुल भी सही नहीं हैं.' बता दें कि ललित मोदी ने द हंड्रेड को लेकर एक्स पर एक ट्वीट किया था. जहां उन्होंने बताया है कि इंग्लैंड बोर्ड का अनुमान सच्चाई से काफी अलग है. वहीं इंग्लैंड बोर्ड अगले साल से 2028 तक करीब 1.8 मिलियन पाउंड यानी 20 करोड़ भारतीय रुपये कमाने का अनुमाल लगा रहा है.   


यह भी पढ़ें- सरफराज खान के भाई का एक्सीडेंट, सड़क हादसे में घायल हुए मुशीर खान; इस टूर्नामेंट से हुए बाहर  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement