Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीसीबी ने आईसीसी से की भारत की शिकायत, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा- दूसरों में कमियां मत ढूंढो

दानिश कनेरिया ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक्शन पर सवाल उठाया है. भारत से हार के बाद पीसीबी ने आईसीसी से शिकायत की है कि अहमदाबाद में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ दर्शकों का बर्ताव अच्छा नहीं था.

पीसीबी ने आईसीसी से की भारत की शि��कायत, पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा- दूसरों में कमियां मत ढूंढो

former Pakistan cricketer got angry after PCB complained about India to ICC
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) से अहमदाबाद में दर्शक की ओर से पाकिस्तान के खिलाड़ियों से अनुचित व्यवहार का आरोप लगाते हुए शिकायत की है, जिसके बाद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने पीसीबी पर निशाना साधा है. चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

यह भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने मचाया तहलका, बाबर आजम से जल्द छीनेंगे नंबर-1 का ताज

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने कहा, "पत्रकार जैनब अब्बास को भारत और हिंदुओ के खिलाफ बयानबाजी करने के लिए किसने कहा था? पाक की नेशनल क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर से किसने कहा कि वो आईसीसी इवेंट को बीसीसीआई इवेंट कहें? रिजवान को किसने कहा कि वो बीच मैदान पर नमाज पढ़ें? दूसरों को कमियां मत ढूंढो."

 

पाकिस्तानी पत्रकार जैनब ने किया था विवादित ट्वीट

पाकिस्तानी पत्रकार जैनब अब्बास आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 जैसे बड़े इवेंट को कवर करने भारत आई थीं, लेकिन बाद में उन्हें भारत से बाहर कर दिया गया था. क्योंकि उन्होंने काफी समय पहले भारत और हिंदुओं के खिलाफ विवादित ट्विट किया था. बीसीसीआई और एक वकील ने उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई थी. 

पाक कोच मिकी आर्थर ने  दिया था विवादित बयान

भारत के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तानी कोच मिकी आर्थर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि वर्ल्ड कप 2023 आईसीसी इवेंट नहीं बल्कि बीसीसीआई इवेंट लग रहा है. पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ एकतरफा 7 विकेट से करारी हार का सामना किया था, जिसके बाद टीम इंडिया ने जीत की हैट्रिक भी पूरी कर ली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement