Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कोहली-शास्त्री जोड़ी की जमकर की तारीफ, राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना

Rahul Dravid और भारतीय टीम मैनेजमेंट पर लगातार टीम में बैलेंस को लेकर सवाल उठ रहे हैं जिस पर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने बड़ा बयान दिया है.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने कोहली-शास्त्री जोड़ी की जमकर की तारीफ, राहुल द्रविड़ पर साधा निशाना
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत की हार के बाद से ही भारतीय टीम पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. इसके बाद टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज भी 2-3 से हार गई थी. ऐसे में टीम सेलेक्शन से लेकर ऑलटाइम कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच सवालों के घेरे में हैं. इसके चलते एशिया कप के लिहाज से भारतीय टीम काफी कमजोर भी नजर आ रही है. वहीं इन सबको लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने टीम मैनेजमेंट और हेड कोच राहुल द्रविड़ को आड़े हाथों लिया है. लतीफ ने यह तक कह दिया कि अगर आज रवि शास्त्री और विराट कोहली ही कोच और कप्तान होते तो भारतीय टीम काफी मजबूत हो गई होती.

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान लतीफ ने लगातार टीम इंडिया में सेलेक्शन को लेकर हो रहे प्रयोगों को गलत बताया है, उनका कहना है कि इन्हीं सबके चलते भारतीय मुश्किलों का सामना कर रही है. भारतीय टीम की बात करते करते लतीफ कोहली और शास्त्री की जोड़ी का जिक्र करने लगे और उन्होंने दोनों की जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें- मैदान पर लौटे ऋषभ पंत, आते ही लगाए एक से बढ़कर एक शॉट  

कोहली और शास्त्री की तारीफ में पढ़ें कसीदे 

रवि शास्त्री और विराट कोहली का जिक्र करते हुए राशिद लतीफ ने कहा कि रवि शास्त्री का कार्यकाल बेहतरीन था और उस समय कप्तानी कर रहे विराट कोहली का टीम पर दबदबा था. राशिद लतीफ ने विराट कोहली के अंदाज की तुलना सौरव गांगली से की. लतीफ ने कहा कि कोहली जिस तरह से खिलाड़ियों को उभार रहे थे, वो बिल्कुल ही सौरव गांगुली वाला स्टाइल था. 

यह भी पढ़ें- कोहली, धोनी और सहवाग को आउट करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने लिया संन्यास, वॉटसन को भी पिच पर था रुलाया

4 नंबर बल्लेबाज की समस्या का बताया कारण

राहुल द्रविड़ को लेकर भी लतीफ ने कहा कि राहुल एक बेहतरीन टेस्ट कोच हैं लेकिन उन्हें वनडे के लिहाज से गलत कप्तान मिले हैं. लतीफ के मुताबिक राहुल द्रविड़ को विराट कोहली जैसे कप्तान की जरूरत है जो कि आक्रामक शैली अपनाते हैं. टीम इंडिया के 4 नंबर के बल्लेबाज की तलाश को लेकर लतीफ ने कहा कि इस परेशानी में भी गलती कोच और कप्तान की ही है, क्योंकि वे लगातार प्रयोग करते रहे लेकिन किसी भी खिलाड़ी को टिकने ही नहीं दिया. 

इतना ही नहीं राशिद लतीफ ने भारतीय टीम की एक और गलती बताते हुए कहा कि आए दिन नए नए कप्तानों का ऐलान होना टीम को ज्यादा दिक्कतों की तरफ ले जा रहा है. उन्होंने बीसीसीआई और सेलेक्शन कमेटी को भी इसके लिए जिम्मेदार बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement