Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

36 साल की उम्र में इस WWE के चैंपियन ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा खेल जगत

Bray Wyatt Death: ब्रे वायट लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इसकी वजह से वह पिछले कुछ महीनों से रिंग में भी नहीं उतरे थे. ब्रे वायट अमेरिका के फ्लोरिडा के रहने वाले थे.

36 साल की उम्र में इस WWE के चैंपियन ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा खेल जगत

Bray Wyatt

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के पूर्व हैवीवेट चैंपियन ब्रे वायट (Bray Wyatt) का निधन हो गया. 36 साल में उम्र में वायट ने दुनिया को अलविदा कह दिया. Bray Wyatt लंबे समय से एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. इसकी वजह से वह पिछले कुछ महीनों से रिंग में भी नहीं उतरे थे. ब्रे वायट अमेरिका के फ्लोरिडा के रहने वाले थे. ट्रिपल एच ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उनकी मौत की जानकारी दी.

WWE के चीफ कंटेंट ऑफिसर ट्रिपल एच ने ट्विट में लिखा, 'अभी मुझे डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर माइक रोटुंडा का कॉल आया कि ब्रे वायट अब नहीं रहे. उन्होंने दुखद खबर सुनाते हुए कहा कि हमारे WWE परिवार के आजीवन सदस्य विंडहैम रोटुंडा, जिन्हें ब्रे वायट के नाम से भी जाना जाता है, उनका आज अप्रत्याशित रूप से निधन हो गया.'

ट्रिपल एच ने आगे लिखा, 'हमारी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं. हम चाहते हैं कि इस दुख की घड़ी में हर कोई उनकी निजता का सम्मान करे. उनके परिवार को दुख को सहने की क्षमता दे.'
 

हार्ट अटैक से हुई मौत
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रे वायट की मौत हार्ट अटैक से हुई है. वह लंबे एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे. वायट को इसी साल कोरोना भी हुआ था. जिसके बाद से उनकी तबीयत और खराब होती चली गई. इसकी वजह से पूर्व चैंपियन रिंग में भी नहीं जा पा रहे थे.

Bray Wyatt अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का रहने वाला था. साल 2009 में उन्होंने रेसलिंग की दुनिया में पहली बार डेब्यू किया था. अप्रैल 2009 में वह पहली बार टीवी पर दिखे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement