Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

71वें शतक पर गंभीर ने कही ड्रॉप करने की बात, कोहली की जगह अगर रोहित होते...

Gautam Gambhir on Virat Kohli: गौतम गंभीर ने विराट कोहली के 71वें शतक को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. क्या कहा है गंभीर ने आइए जानते हैं.

71वें शतक पर गंभीर ने कही ड्रॉप करने की बात, कोहली की जगह अगर रोहित होते...

गौतम गंभीर ने उठाए कोहली के शतक पर सवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली का जिन खिलाड़ियों से मैदान पर बड़ा झगड़ा हुआ है, उनमें से एक हैं गौतम गंभीर, जिन्होंने कोहली के 71वें शतक पर अटपटा बयान दिया है. गंभीर ने जो कोहली के इस अहम शतक पर बात कही है. उसे पढ़ने के बाद कोहली फैंस को एक पल को लगने वाला है कि पूर्व भारतीय ओपनर कोहली के शतक से कुछ ज्यादा खुश नहीं है.

क्या कहा गंभीर ने

एक और जहां हर कोई कोहली के 71वें शतक की तारीफ कर रहा है. वहीं गंभीर ने बड़े ही कड़े शब्दों में उनके इस शतक पर ही कई सवाल खड़े कर दिए हैं. गंभीर ने कहा है कि एक शतक के लिए कोहली को जितना समय मिला है. उतना वक्त शायद ही किसी और खिलाड़ी को कभी दिया गया है. स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में गंभीर ने कहा है कि रोहित शर्मा, आर अश्विन, अजिंक्या रहाणे, रोहित शर्मा और केएल राहुल तक को खराब फॉर्म, विकेट ना मिलने और शतक ना लगाने को लेकर ड्रॉप किया जा चुका है.

पता चल गया आखिर कहां गायब थे धोनी, कैप्टन कूल को इस रूप में देखते ही फैंस के उड़े होश

गंभीर यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि तीन साल बड़ा लंबा समय होता है. ये कोई तीन महीने नहीं है. मैं क्रिटिकल नहीं हो रहा है पर कोहली को तीन साल इसलिए भी मिले हैं, क्योंकि उन्होंने पहले काफी रन बनाए हैं. लेकिन तीन साल तक बिना कोई शतक बनाए मुझे नहीं लगता कि कोई भी युवा बल्लेबाज टिक पाता. मुझे ऐसा एक भी खिलाड़ी याद नहीं है, जिसने तीन साल तक शतक ना बनाया हो और फिर भी उसे ड्रॉप ना किया गया हो. ये मौका सिर्फ विराट को मिला है और वो उसे हकदार हैं.

क्रिस गेल ने शेयर किया खूबसूरत लड़कियों के साथ पार्टी का वीडियो, फिर अगले ही दिन किया ये काम

बता दें कि कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ करीब तीन साल बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक लगाया है. उन्होंने इससे पहले 23 नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ 136 रनों की मैच विनिंग पारी खेली थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement