Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

World Cup 2023: सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन पर दिग्गज ने दी चेतावनी, बोले 'कप्तान खेलेंगे बहुत बड़ा जुआ'

Surya Kumar Yadav ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली वनडे में अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके पहले उनकी वनडे में खराब परफॉर्मेंस को लेकर काफी आलोचना होती रही है.

World Cup 2023: सूर्यकुमार यादव के प्लेइंग इलेवन में सेलेक्शन पर दिग्गज ने दी चेतावनी, बोले 'कप्तान खेलेंगे बहुत बड़ा जुआ'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही वनडे सीरीज के पहले मैच में सूर्य कुमार यादव ने बेहतरीन पारी खेली थी. सूर्य कुमार यादव के वनडे करियर को लेकर लगातार उठते सवालों के बीच आई सूर्या की यह पारी अभी भी उनके आलोचकों का मुंह बंद नहीं कर पाई है. सूर्या के वर्ल्ड कप में चयन को लेकर आए दिन सवाल खड़े होते रहे हैं. इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज प्लेयर रहे गौतम गंभीर ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सूर्या का प्लेइंग इलेवन में चयन कप्तान के लिए जुआ हो सकता है.

दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स से बात करते कॉमेंटेटर और टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने कहा है कि अगर सूर्यकुमार वास्तव में विश्व कप के लिए पहली पसंद के खिलाड़ी हैं, तो उन्हें फिनिशर के रूप में भारत के लिए नंबर 7 पर खेलना चाहिए.

यह भी पढ़ें- World Cup 2023 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, स्क्वॉड से बाहर हो गया ये अहम खिलाड़ी

गौतम गंभीर ने दी चेतावनी

सूर्यकुमार यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर गौतम का कहना है कि सूर्या को शामिल करना एक बड़ा जुआ होगा. इसके लिए टीम को नंबर 5 पर रवींद्र जड़ेजा को खिलाना होगा और टॉप 4 बल्लेबाजों पर दबाव बढ़ेगा. गंभीर ने कहा कि अगर सूर्यकुमार यादव आपकी पहली प्लेइंग इलेवन में हैं तो मैं चाहूंगा कि वह 6-7 नंबर पर बल्लेबाजी करें, लेकिन तब बड़ा सवाल यह होगा कि नंबर 5 पर कौन बल्लेबाजी करेगा.

यह भी पढ़ें: अब महिलाओं ने बांग्लादेश का कर दिया श्रीलंका वाला हाल, 8 विकेट से जीती टीम इंडिया

वहीं जडेजा को ऊपर खिलाने के जोखिम बताते हुए गंभीर ने कहा कि वे अभी फॉर्म में नहीं हैं, जिसके चलते सीधा दबाव टीम इंडिया के टॉप बैटिंग ऑर्डर पर पड़ेगा, जो कि हर मैच में खतरे की घंटी बन सकता है.

यह भी पढ़ें- भारत का एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल पक्का, टीम में लौट रही है यह दिग्गज 

बता दें कि सूर्य कुमार यादव ने मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बेहतरीन 51 रनों का पारी खेली थी. इसे उनके फॉर्म में आने से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन अभी भी कई दिग्गज प्लेयर्स सूर्या पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement