Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Watch: मैदान के बाहर Virat Kohli के साथ कैसा है गौतम गंभीर का रिश्ता? पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा, आपके लिए जानना जरूरी

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच एक नहीं बल्कि दो बार मैदान के बीच तीखी बहस देखने को मिली है. आईपीएल 2023 में भी ऐसा देखने को मिला था, लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर दिल छू लेने वाले बात कही है.

Latest News
Watch: मैदान के बाहर Virat Kohli के साथ कैस�ा है गौतम गंभीर का रिश्ता? पूर्व दिग्गज ने किया खुलासा, आपके लिए जानना जरूरी

gautam gambhirs heart melting statement about virat kohli know what he said watch video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बीच मैदान पर अपने एग्रेशन के लिए खूब जाने-जाते हैं. उनके फैंस को मैदान पर उनका ये लुक काफी पसंद भी आता है. लेकिन विराट कोहली से पहले ये काम पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर करते थे. हालांकि जब दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के सामने आए, तो भी ऐसा कुछ देखने को मिला था. गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच एक नहीं बल्कि दो बार मैदान के बीच तीखी बहस देखने को मिली है. आईपीएल 2023 में भी ऐसा देखने को मिला था, लेकिन इस बीच पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर दिल छू लेने वाले बात कही है. आप भी वीडियो में देखकर काफी हैरान हो जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश का ऐतिहासिक कारनामा,  न्यूजीलैंड को उन्हीं के घर में 9 विकेट से चटाई धूल

आपको बता दें कि गौतन गंभीर आईपीएल 2024 में एक बार फिर कोलकाना नाइट राइडर्स के खेमे में नजर आने वाले हैं. क्योंकि इस बार गंभीर को केकेआर ने बतौर मेंटॉर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया है. इससे पहले गंभीर आईपीएल 2023 में लखनऊ की टीम में शामिल थे. वहीं केकेआर के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर की गई है, जो सोशल मीडिया पर तूल पकड़े हुए हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गंभीर ने खुलासा किया है कि उनका और विराट को रिश्ता मैदान के बाहर कैसा है. 

गंभीर ने कही विराट को लेकर दिल जीतने वाली बात

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप सुन सकते हैं कि गौतम गंभीर ने विराट कोहली के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि उनका और विराट का रिश्ता मैजान के बाहर कैसा है. वायरल वीडियो में गंभीर से पूछा जाता है, "विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में अपनी 50वां शतक किस गेंदबाज के खिलाफ पूरा किया था.?" इसके जवाब में गंभीर कहते हैं "लॉकी फर्ग्यूसन." उसके बाद आगे कहते हैं, "ये आप बार-बार दिखाना कि मझे सबकुछ याद रहता है. मेरी लड़ाई सिर्फ मैदान तक ही है." 

आईपीएल 2023 में देखी गई थी विराट और गंभीर के बीच लड़ाई

पूर्व क्रिकेटर आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से बतौर मेंटॉर भुमिका निभा रहे थे.  तभी लखनऊ और बैंगलोर के बीच मुकाबला खेला गया था. इस दौरान विराट कोहली और लखनऊ के नवीन-उल-हक के बीच तू-तू मैं-मैं देखने को मिली थी. वहीं मैच के बाद गंभीर भी मैदान पर उतर आए और फिर विराट कोहली और गंभीर के बीच तीखी बहस देखने को मिली थी. इस लड़ाई ने इतनी तूल पकड़ ली थी कि सोशल मीडिया के चारों और बस इसी की खबरे चल रही थी. हालांकि उसके बाद गंभीर और विराट पर जुर्माना भी लगाया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement