Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बांग्लादेश के लिए आई बड़ी खुशखबरी, पहले मैच से बाहर हुआ विपक्षी टीम का कप्तान

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत आज (6 अक्टूबर) से ग्वालियर में हो रही है. इससे ठीक पहले बांग्लादेशी टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है.

Latest News
IND vs BAN: भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बांग्लादेश के लिए आई बड़ी खुशखबरी, पहले मैच से बाहर हुआ विपक्षी टीम का कप्तान

भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 ग्वालियर में खेला जाएगा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज आज (6 अक्टूबर) से शुरू हो रही है. टी20 सीरीज का पहला मुकाबला शाम 7 बजे से ग्वालियर में खेला जाना है. इससे कुछ ही घंटों पहले बांग्लादेशी टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आ रही है. दरअसल, भारत दौरे से लौटने के बाद बांग्लादेश की टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका की मेजबानी करने वाली है. पहला मुकाबला 21 अक्टूबर से मीरपुर में खेला जाएगा. इस मैच से साउथ अफ्रीकी कप्तान टेम्बा बावुमा के बाहर होने की आशंका है.


ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग-XI का ऐलान, आमिर की वापसी 


बावुमा को लगी चोट

टेम्बा बावुमा को शुक्रवार को खेले गए आयरलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में कोहनी में चोट लग गई थी, जिसके चलते वो तीसरे वनडे से बाहर हो गए हैं. बावुमा बल्लेबाजी के दौरान चोटिल हुए और उन्हें रिटायर हर्ट होना पड़ा. इसके बाद उन्होंने फील्डिंग भी नहीं की. अब वह साउथ अफ्रीका लौटकर किसी स्पेशलिस्ट से सलाह लेंगे. उनकी जगह तीसरे वनडे में रासी वान डर डुसें टीम की कमान संभालेंगे. बावुमा को इसी कोहनी पर 2022 में भारत दौरे पर भी चोट लगी थी. इसे देखते हुए माना जा रहा है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से बाहर हो सकते हैं. 

बावुमा का बाहर होना बांग्लादेश के लिए राहत की खबर है, क्योंकि वो भारतीय उपमहाद्वीप की पिचों पर स्पिन को अच्छा खेलते हैं. छोटे कद के होने के कारण बावुमा लगातार स्वीप शॉट खेल स्पिनर्स को परेशानी में डाल देते हैं. घरेलू परिस्थितियों में स्पिनर्स ही बांग्लादेश के बड़े हथियार हैं. ऐसे में बावुमा की चोट बांग्लादेश के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है. 

बांग्लादेश दौरे के लिए साउथ अफ्रीकी टीम

टेम्बा बावुमा (कप्तान), टोनी डीजॉर्जी, डेविड बेडिंघम, मैथ्यू ब्रीत्जके, एडन मारक्रम, रायन रिकलटन (विकेटीकपर), ट्रिस्टन स्टब्स, वियान मुल्डर, काइल वेरेन (विकेटकीपर), डेन पीट, डेन पैटरसन, सेनुरन मुथुसामी, केशव महाराज और कैगिसो रबाडा

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement