Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'कलाई टूटी पर हिम्मत नहीं' Hanuma Vihari का एक हाथ से लगाया शॉट लूट ले गया महफिल, देखें वीडियो

Hanuma Vihari One Handed Shot Video: Ranji Trophy के क्वार्टरफाइनल में हनुमा विहारी ने कलाई टूटने के बाद दोनों पारियों में बल्लेबाजी की.

'कलाई टूटी पर हिम्मत नहीं' Hanuma Vihari का एक हाथ से लगाया शॉट लूट ले गया महफिल, देखें वीडियो

hanuma vihari one hand shot after wrist injury ranji trophy andhra pradesh vs madhya pradesh quaterfinal video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के टेस्ट क्रिकेटर हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) टीम से बाहर हैं लेकिन इन दिनों शुभमन गिल (Shubman Gill) के बाद अगर किसी की चर्चा हो रही है तो वह विहारी हैं. क्रिकेट की पिच पर शौक से आपने बल्लेबाजों को आड़े, तिरछे या एक हाथ से शॉट खेलते देखा होगा लेकिन विहारी की कलाई टूटने के बाद बल्लेबाजी उनके जज्बे को दर्शाती है. उनकी एक हाथ से बल्लेबाजी की वीडियो काफी वायरल हो रही है. उनके जज्बे को दुनिया सलाम कर रही है. आपको बता दें कि रणजी ट्रॉफी 2022-23 (Ranji Trophy 2022-23) के क्वार्टरफाइनल में आंध्र प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे मुकाबले के दौरान ये घटना देखने को मिली जब विहारी एक हाथ से बल्लेबाजी करते नजर आए. 

शुभमन गिल के रन बनाने का सारा तेंदुलकर को क्यों मिलता है क्रेडिट? देखें खूबसूरत तस्वीरें   

मंगलवार से शुरू हुए क्वार्टरफाइनल में आंध्र प्रदेश के कप्तान हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) चोटिल हो गए. लेकिन बुधवार को वह फिर से मैदान पर उतरे और बाएं हाथ से बल्लेबाजी करनी शुरू कर दी. वह मंगलवार को आवेश खान की वाउंसर पर अपनी कलाई चोटिल कर बैठे थे. बाद में डॉक्टर्स ने बताया कि उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया है. इसके बावजूद वो मैदान पर उतरे और न सिर्फ एक हाथ से बल्लेबाजी की बल्कि बेहतरीन शॉट्स भी लगाए. इस दौरान उन्होंने एक स्पिन गेंद पर एक हाथ से शानदार शॉट्स खेला जिसकी वीडिया वायरल होने लगी. 

विहारी पहले पारी में 27 रन बनाकर आउट हुए और उनकी टीम 379 रन बनाने में कामयाब रही. मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 228 रन बनाए. दूसरी पारी में भी अपनी फ्रैक्चर्ड कलाई के साथ हनुमा विहारी बल्लेबाजी करने उतरे और कई अच्छे शॉट्स खेलकर आउट हुए. उन्होंने 15 रन बनाए और अपनी टीम को हार से बचाने की कोशिश की लेकिन आवेश खान और गौरव यादव की धार के सामने आंध्रा की दूसरी पारी 93 रन पर ढेर हो गई. 245 रन के लक्ष्य को मध्य प्रदेश ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement