Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Happy Birthday VVS Laxman: वेरी वेरी स्पेशल है लक्ष्मण की लव स्टोरी, टॉपर शैलजा को यूं दिल दे बैठे थे क्रिकेटर

VVS Laxman Birthday: भारत के महान क्रिकेटरों में शुमार वीवीएस लक्ष्मण की मैच विनिंग पारियों की अक्सर बात होती है लेकिन उनकी लवस्टोरी कम लोग जानते हैं.

Happy Birthday VVS Laxman: वेरी वेरी स्पेशल है लक्ष्मण की लव स्टोरी, टॉपर शैलजा को यूं दिल दे बैठे थे क्रिकेटर

happy birthday vvs laxman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) उन क्रिकेटरों में से हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा कैमरे से दूर ही रखते हैं. निजी जिंदगी में वह काफी प्राइवेट और घरेलू किस्म के हैं. टीम इंडिया के लिए उनके योगदान को देखते हुए उन्हें वेरी वेरी स्पेशल का उपनाम मिला था. बर्थडे पर जानें हैदराबाद के इस महान खिलाड़ी की प्यारी सी लवस्टोरी के बारे में. लक्ष्मण और शैलजा की पहली मुलाकात और शादी का किस्सा भी काफी दिलचस्प है. 

अरेंज मैरिज में हो गया प्यार, फिल्मी है कहानी 
दरअसल लक्ष्मण और शैलजा की मुलाकात परिवार ने अरेंज करवाई थी. अपने रिटायरमेंट के बाद दिए इंटरव्यू में पहली बार वीवीएस लक्ष्मण ने खुलकर अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि शैलजा से उनकी पहली मुलाकात परिवार की मर्जी से हुई थी. वह पहली ही मुलाकात में उनके इंटेलीजेंस से काफी प्रभावित हुए थे. लक्ष्मण ने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'शैलजा बहुत टैलेंटेड हैं और वह चाहती तो आईटी और सॉफ्टवेयर की दुनिया में बड़ा मुकाम हासिल कर सकती थी. उसने डिस्टिंक्शन के साथ एमसीए किया है लेकिन शादी के बाद मेरे करियर के लिए उसने परिवार को पूरा समय देने का फैसला किया.'

यह भी पढ़ें: टीम में नहीं हुआ सेलेक्शन तो इस खिलाड़ी ने साईं बाबा से लगाई गुहार, फैंस का भी दिल पिघला  

हैदराबाद में बहुत सादे ढंग से हुई थी लक्ष्मण की शादी
आम तौर पर सेलिब्रिटीज की शादी काफी धूमधाम से होती है और लंबे समय तक इसकी चर्चा मीडिया में होती है. इसके उलट लक्ष्मण की शादी में सिर्फ परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए थे. दोनों की शादी सादगी से हैदराबाद में लक्ष्मण के घर में हुई थी. शैलजा को बहुत कम ही लक्ष्मण के साथ विदेशी दौरों पर देखा जाता था. आईपीएल में हैदराबाद फ्रेंचाइजी को चीयर करने के लिए कऊी-कभी उन्हें अपने दोनों बच्चों के साथ स्टेडियम में जरूर देखा गया है.  

यह भी पढ़ें: कैफ के इस कैच ने पाकिस्तान को जीता हुआ मैच हराया, वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement