Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं हैरान था और निराश भी...' Hardik Pandya से T20 टीम की कप्तानी छिनने पर पूर्व भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या की टी20 टीम से कप्तानी छिनने के बाद पूर्व भारतीय दिग्गज ने बड़ा बयान दिया है. जबकि सूर्याकुमार यादव को लेकर ये बात कही है.

Latest News
'मैं हैरान था और निराश भी...' Hardik Pandya से T20 टीम की कप्तानी छिनने पर पूर्व भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज कल यानी 6 अक्टूबर से होने वाला है. इस सीरीज के लिए बीसीसीआई ने टीम इंडिया का ऐलान भी कर दिया है. सूर्यकुमार यादव की अगुवाई में बीसीसीआई ने कई युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है. इतना ही नहीं बीसीसीआई ने ये पक्का कर दिया है कि सूर्या टी20 टीम के कप्तान रहेंगे. इस बीच पूर्व भारतीय दिग्गज हरभजन सिंह ने हार्दिक पांड्या से टी20 टीम की कप्तानी छिनने पर एक बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं कि भज्जी ने क्या कुछ कहा है. 

स्पोर्ट्स यारी से बातचीत करते हुए हरभजन सिंह ने कहा, "मैं हैरान था और कुछ हद तक मैं निराश भी था. वो आपके उपकप्तान थें, जब रोहित शर्मा कप्तान नहीं हैं, तो उपकप्तान को ही कप्तान बनाया जाता है. लेकिन अगर आप फिटनेस के आधार पर उससे कहते हैं कि आप कप्तान नहीं होंगे, तो ये कोई बात नहीं हुई. क्योंकि टी20 पूरे साल नहीं खेला जाता है."

उन्होंने और आगे कहा, "हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप जीतकर आए हैं और उनके लिए ये एक बड़ा झटका है. ये बिल्कुल सही नहीं है. हालांकि सूर्यकुमार यादव के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है और सूर्या एक महान बल्लेबाज हैं. लेकिन ये उन्हें भी नहीं लगा होगा कि उन्हें हार्दिक की जगह कप्तानी मिल जाएगी."

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया

सूर्यकुमार यादव (कप्तान), अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, हार्दिक पांड्या, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), रवि बिश्नोई, रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, वरुण चक्रवर्ती, मयंक यादव, अर्शदीप सिंह और हर्षित राणा.


यह भी पढ़ें- 'उस पार्टी को वोट दें जो महिलाओं के लिए लड़ती है...' हरियाणा चुनाव के दौरान Vinesh Phogat ने की खास अपील


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement