Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hardik Pandya: टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे हार्दिक पंड्या? इन दिग्गज क्रिकेटरों ने किया इशारा

Team IndiA Captain: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बाद टीम की कमान किसको सौंपी जाएगी इसे लेकर अटकलों का दौर अभी से शुरू है.

Hardik Pandya: टीम इंडिया के अगले कप्तान होंगे हार्दिक पंड्या? इन दिग्गज क्रिकेटरों ने किया इशारा

hardik pandya 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के कप्तान फिलहाल रोहित शर्मा (Rohit Sharma) हैं और उनकी कप्तानी में टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है. हालांकि इसके बाद भी उनके बाद उनकी विरासत कौन संभालेगा इसकी चर्चा होती है. कुछ लोग उपकप्तान केएल राहुल का नाम लेते हैं तो कुछ जसप्रीत बुमराह है. हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) और ऋषभ पंत का नाम भी इस लिस्ट में आता रहता है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने भारत के अगले कप्तान के लिए स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का नाम सुझाया है. 

Hardik Pandya को बताया कप्तानी का दावेदार 
मेलबर्न में पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत में विराट कोहली और हार्दिक पंड्या का खास योगदान रहा है. पंड्या ने बल्ले के साथ गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन किया था और 3 महत्वपूर्ण विकेट चटकाए थे. पाकिस्तान के दिग्गज पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार यूनुस ने हार्दिक पंड्या की काफी तारीफ की है. वसीम अकरम ने कहा कि पंड्या बहुत बेखोफ खिलाड़ी हैं. वह गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और उनमें कप्तानी की सारी काबिलियत है. मुझे लगता है कि रोहित शर्मा के बाद टीम इंडिया के लिए वही कप्तानी का सबसे सही विकल्प हैं. 

यह भी पढ़ें: बेटे को खेलते देखने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे दिनेश कार्तिक के पिता, सादगी ने जीता सबका दिल

World Cup 2022 में स्टार ऑलराउंडर को माना जा रहा एक्स फैक्टर 
भारतीय टीम के वर्ल्ड कप 2022 में प्रदर्शन की बात की जाए तो हार्दिक पंड्या का जिक्र हो रहा है. उन्हें टीम इंडिया के लिए स्टार ऑलराउंडर और एक्स फैक्टर माना जा रहा है. इस साल आईपीएल के बाद से ही वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी से भी टीम के लिए उपयोगी योगदान दे रहे हैं. पंड्या बतौर फिनिशर भी बड़ी भूमिका को बखूबी निभाते हैं. अब देखना है कि वर्ल्ड कप के आने वाले मैचों में उनका प्रदर्शन कैसा रहता है. 

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को दिया गया खराब खाना, ICC पर भड़का BCCI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement