Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'उस पार्टी को वोट दें जो महिलाओं के लिए लड़ती है...' हरियाणा चुनाव के दौरान Vinesh Phogat ने की खास अपील

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के चुनाव आज यानी शनिवरा 5 अक्टूबर हो रहे हैं और इस दौरान विनेश फोगाट ने वोटरों से अपील की है.

Latest News
'उस पार्टी को वोट दें जो महिलाओं के लिए लड़ती है...' हरियाणा चुनाव के दौरान Vinesh Phogat ने की खास अपील

Haryana assembly election 2024, विनेश फोगाट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के चुनाव आज यानी शनिवार 5 अक्टूबर को हो रहे हैं. इस चुनाव में 90 सीटों पर 1,031 उम्मीदवार लड़ रहे हैं. वहीं पूर्व भारतीय महिला रेसलर विनेश फोगाट भी कांग्रेस की ओर से जुलाना विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं. विनेश ने खेल का मैदान छोड़कर राजनीति मैदान पर उतरने का फैसला किया था और अब वो कांग्रेस के लिए चुनाव लड़ रही हैं. विनेश ने चरखी दादरी के पोलिंग बूथ पर वोट भी डाला है, जिसके बाद उन्होंने वोटरों से एक खास अपील भी की है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है. 

विनेश ने की खास अपील

विनेश फोगाट ने वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा, "आज हरियाणा के लोगों के लिए बेहद खास दिन हैं. आज लोकतंत्र का सबसे बड़ा त्योहार है और मैं सभी से अपील करती हूं कि सभी जाकर अपना वोट जरूर डालें. 10 साल पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री थे, तो राज्य में खेलों का स्तर काफी अच्छा था. आज एक ऐतिहासिक दिन है और फैसला आप सभी जनता के हाथों में है कि आप किसे सत्ता सौंपते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "उस पार्टी को वोट दें, जो महिलाओं के आधिकारों के लिए आगे आती है और लड़ती है. मुझे पूरा यकीन है आप जानते मैं किस पार्टी की बात कर रही हूं. हम सभी को अपना भविष्य काफी समझदारी से तय करना होगा." बता दें कि हरियाणा चुनाव में करीब 2.03 करोड़ से भी ज्यादा मतदान होने की उम्मीद है.


यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड ने टीम इंडिया को धोया, नहीं चल पाईं हरमनप्रीत-मंधाना


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement