Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Reacts On Cold Food Issue: भारतीय खिलाड़ियों को ठंडा खाना देने पर आईसीसी की सफाई, जानें क्या कहा 

ICC Reaction Of Food Complaint: भारतीय खिलाड़ियों को सिडनी में प्रैक्टिस सेशन के बाद ठंडे सैंडविच दिए जाने पर आईसीसी की ओर से सफाई जारी की गई है.

ICC Reacts On Cold Food Issue: भारतीय खिलाड़ियों को ठंडा खाना देने पर आईसीसी की सफाई, जानें क्या कहा 

team india served cold food after practice session

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में भारतीय खिलाड़ियों को ढाई घंटे के कड़े प्रैक्टिस सेशन के बाद सिडनी में ठंडे सैंडविच दिए गए थे.इस पर खिलाड़ियों ने नाराजगी जताई थी और ज्यादातर प्लेयर्स ने होटल जाकर लंच किया था. बीसीसीआई ने भी इस मुद्दे पर नाराजगी जताई थी जिसके बाद अब आईसीसी की ओर से सफाई जारी की गई है. आईसीसी ने इस पर सफाई देते हुए कहा है कि सभी टीम के लिए फूड मेन्यू एक जैसा ही रखा गया है. 

ICC की ओर से जारी की गई सफाई 
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने टीम इंडिया की नाराजगी के बाद स्पष्टीकरण दिया है. आईसीसी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि द्विपक्षीय सीरीज में केटरिंग की जिम्मेदारी संबंधित मेजबान देश की होती है. वर्ल्ड कप 2022 में सभी टीम के लिए एक जैसा ही मेन्यू रखा गया है. आईसीसी ने यह भी कहा कि अगर खाने से आपत्ति है तो इवेंट से पहले इसकी जानकारी देनी होती है. साथ ही, आईसीसी का कहना है कि अब तक बीसीसीआई और टीम इंडिया की ओर से औपचारिक तौर पर कोई शिकायत नहीं दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें: नीदरलैंड्स के खिलाफ भी ड्रिंक्स ही ले जाते रह जाएंगे ऋषभ पंत या मिलेगा बल्ला चलाने का मौका?  

खिलाड़ियों ने खराब खाने की शिकायत दर्ज की थी
बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शिकायत की थी कि ढाई घंटे लंबे प्रैक्टिस सेशन के बाद ठंडे सैंडविच दिए गए थे. सैंडविच ग्रिल्ड भी नहीं किया गया था और साथ में कुछ अवाकाडो थे. इसके बाद ज्यादाकर खिलाड़ियों ने ग्राउंड पर कुछ फल खाए थे और फिर होटल जाकर लंच किया था.

टीम इंडिया का कहना था कि इतने लंबे सेशन के बाद खाना अच्छा नहीं था और यह बदइंतजामी है. ठंडे सैंडविच के साथ कुछ खीरे, टमाटर किसी भी खिलाड़ी को पसंद नहीं आया था. इसके अलावा टीम के लिए प्रैक्टिस सेशन का वेन्यू भी होटल से 45 किमी. दूर रखा गया था. इस पर भी खिलाड़ियों ने आपत्ति जताई थी.  

यह भी पढ़ें: T20 World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया को दिया गया खराब खाना, ICC पर भड़का BCCI

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement