Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC Test Rankings: 5 घंटे में ही छिन गई टीम इंडिया की टेस्ट में बादशाहत, एक महीने में दूसरी बार हुआ ऐसा कांड

Team India Test Ranking: टीम इंडिया बुधवरा को वनडे और टी20 के साथ टेस्ट क्रिकेट में भी नंबर व गई थी. 5 घंटे में ही रैंकिंग बदल गई.

ICC Test Rankings: 5 घंटे में ही छिन गई टीम इंडिया की टेस्ट में बादशाहत, एक महीने में दूसरी बार हुआ ऐसा कांड

ICC Test Ranking Team India Looses Top Spot

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक ही महीने में ऐसा दूसरी बार हुआ है जब आईसीसी ने भारतीय फैंस का दिल तोड़ा. मंगलवा को आईसीसी की रैंकिंग में टीम इंडिया टॉप पर पहुंच गई थी. फैंस अभी खुशी मना ही रहे थे कि 5 घंटे में रैंकिंग (ICC Test Ranking Team India) बदल गई. ऑस्ट्रेलिया फिर से टॉप पर पहुंच गई है जबकि भारत दूसरे नंबर पर है. वनडे और टी20 में टीम इंडिया की टॉप रैंकिंग अभी बरकरार है. हालांकि अश्विन और जडेजा जैसे खिलाड़ियों की टेस्ट रैंकिंग में जरूर सुधार हुआ है. 

ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट में बादशाहत बरकरार 
भारत के नाम 115 रेटिंग अंक है जबकि ऑस्ट्रेलिया 126 रेटिंग अंक के साथ टॉप पर है. भारत टेस्ट रैंकिंग में दूसरे नंबर पर है लेकिन नागपुर टेस्ट (Ind Vs Aus Test) में शानदार प्रदर्शन का इनाम  आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को जरूर मिला है.  व्यक्तिगत रैंकिंग में भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन नागपुर में खेले गये शुरुआती टेस्ट में आठ विकेट चटकाने के बाद टेस्ट गेंदबाजों की रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा 16वें स्थान पर पहुंच गए हैं. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली में भारतीय बल्लेबाजों को रहना होगा सावधान, लौट रहा कंगारू खेमे का सबसे खतरनाक गेंदबाज

ICC की ओर से दी गई सफाई, 1 महीने में दूसरी बार हुआ ऐसा
आईसीसी ने बयान जारी कर सफाई देते हुए बताया कि तकनीकी खराबी की वजह से रैंकिंग अपडेट के दौरान यह गलती हुई थी. इसे सुधार लिया गया है और नई और सही रैंकिंग जारी कर दी गई है. जनवरी के आखिरी सप्ताह में भी तकनीकी गड़बड़ी की वजह से रैंकिंग में भरत टॉप पर पहुंच गई थी लेकिन दो ही घंटे में दूसरे स्थान पर आ गई.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश की क्रिकेटर्स पर लगा स्पॉट फिक्सिंग का आरोप, सीनियर प्लेयर है मास्टरमाइंड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement