Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICC World Cup 2023: जय शाह ने द्रविड़ के साथ की सीक्रेट मीटिंग, टीम इंडिया के वर्ल्ड कप प्लान पर हुई लंबी चर्चा

ICC World Cup 2023: भारतीय टीम की वर्ल्ड कप की तैयारियों को लेकर BCCI सचिव जय शाह एक्टिव हो गए हैं. इस मामले में उन्होंने टीम के हेड कोच के साथ स्पेशल मीटिंग की है.

ICC World Cup 2023: जय शाह ने द्रविड़ के साथ की सीक्रेट मीटिंग, टीम इंडिया के वर्ल्ड कप प्लान पर हुई लंबी चर्चा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम का प्रदर्शन आईसीसी टूर्नामेंट्स में काफी खराब रहा है. जिसको लेकर बीसीसीआई भी चिंतित है और भारत में होने वाले विश्व कप को लेकर भारतीय टीम से उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. इसीलिए बीसीसीआई सचिव जय शाह टीम इंडिया की तैयारियों को लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ से मिले. दोनों के बीच मैराथॉन दो घंटे की मीटिंग हुई. खबरें है कि यह मीटिंग वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी मैच में हार के बाद हुई थी, जिसका मुद्दा एशिया कप और वर्ल्ड कप 2023 था.

बता दें कि यह बातचीत रुटीन प्रक्रिया के तहत ही हुई है लेकिन फिर भी यह स्पेशल थी. दावा किया जा रहा है कि इस मीटिंग में एशिया कप और विश्व कप को लेकर ज्यादा चर्चा हुई है. यह मीटिंग जिस होटल में हुई वो टीम इंडिया के होटल से अलग था. इसके चलते जय शाह के बुलावे पर राहुल द्रविड़ उनसे मिलने गए थे.

यह भी पढ़ें- वनडे में जगह न मिलने पर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, वर्ल्ड कप में सेलेक्शन को लेकर कह दी बड़ी बात

जय शाह के बुलावे पर पहुंचे थे राहुल द्रविड़ 

माना जा रहा है कि जय शाह और राहुल द्रविड़ के बीच हुई इस बैठक में बड़ी चर्चा एशिया कप और विश्व कप के लिहाज से ही हुई है. खबरें हैं कि एशिया कप और विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में इजाफा हो सकता है. बता दें कि 2021 टी20 विश्व कप से ठीक पहले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को मेंटर बनाया गया था. माना जा रहा है कि इस बार भी टीम इंडिया को ऐसा कोई अहम मेंटर मिल सकता है.

यह भी पढ़ें- 'वेस्टइंडीज से हार कोई शर्म की बात नहीं' सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को लेकर कही ये बात

एशिया कप से तैयार होगी रणनीति

बता दें कि एशिया कप 2023, 30 अगस्त से होगी जिसमें भारत का पहला मैच पाकिस्तान से 2 सितंबर से होगा. ऐसे में माना जा रहा है कि आयरलैंड सीरीज के ठीक बाद में भारतीय टीम की एशिया कप स्क्वॉड का ऐलान हो सकता है. इसमें सभी की निगाहें जसप्रीत बुमराह पर होंगी, क्योंकि बुमराह को बीसीसीआई विश्व कप से पहले पूरे फॉर्म में देखना चाहता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement