Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023 ने बचाई इमरान खान की जान, पूर्व पाक कप्तान की गिरफ्तारी क्रिकेट मैच की वजह से टली 

Imran Khan Arrest: पूर्व क्रिकेटर और पीटीआई प्रमुख इमरान खान की गिरफ्तारी क्रिकेट मैच की वजह से टल गई है. लाहौर से पुलिस बैरंग लौट आई है.

PSL 2023 ने बचाई इमरान खान की जान, पूर्व पाक कप्तान की गिरफ्तारी क्रिकेट मैच की वजह से टली 

Imran Khan Arrest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को गिरफ्तार (Imran Khan Arrest) करने की कोशिश मंगलवार को एक बार फिर नाकाम हो गई. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबकि, इमरान खान के लाहौर बंगले पर पहुंची पुलिस लौट आई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस और प्रशासन का कहना है कि 19 मार्च तक होने वाले क्रिकेट मुकाबलों को देखते हुए गिरफ्तारी नहीं की गई है. बता दें कि पाकिस्तान में इस वक्त पीएसएल का आयोजन चल रहा है. 

PSL 2023 प्लेऑफ मुकाबले की वजह से टली गिरफ्तारी 
बता दें कि पाकिस्तान में अभी पीएसएल 2023 का आयोजन हो रहा है. लाहौर में मंगलवार को भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से गद्दाफी स्टेडियम में पहला प्लेऑफ खेला जाना है. इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद समर्थकों के हंगामे को देखते हुए पुलिस उनके बंगले से लौट चुकी है. हालांकि पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 19 मार्च के बाद पूर्व पाक पीएम की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है. सूत्रों का कहना है कि इमरान कुछ समर्थकों के साथ अपने लाहौर वाले घर में ही हैं.

यह भी पढ़ें: बाबर से क्यों बेहतर हैं शादाब? सिर्फ नाम से नहीं बल्कि काम से मिली है कप्तानी

गिरफ्तारी टलने पर इमरान के समर्थकों ने मनाया जश्न 
पाकिस्तान के जियो न्यूज के मुताबिक, इमरान खान के बंगले से पुलिस वैन और रेंजर्स लौट चुके हैं. इसके बाद वहां बड़ी संख्या में मौजूद समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया है. बता दें कि इमरान खान की ओर से जारी किए गए मैसेज में आज दावा किया गया था कि पुलिस और मौजूदा सरकार उन्हें गिरफ्तार नहीं बल्कि अगवा करना चाहती है. उन्होंने शहबाज शरीफ सरकार से अपनी जान को खतरा भी बताया है.

यह भी पढ़ें: वेलिंगटन में फिर अटकेगी फैंस की सांसे या एकतरफा होगा आखिरी मुकाबला? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement