Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Legends cricket league: लीजेंड बनते ही स्पिन गेंदबाज ने जड़ा करियर का पहला शतक, 43 गेंदों पर उड़ाए 8 चौके, 9 छक्के

lndia Capitals vs Gujarat giants: लीजेंड्स क्रिकेट लीग के पहले ही मैच में वेस्ट इंडीज के स्पिन गेंद ने जड़ दिया सिर्फ 41 गेंदों पर शतक

Legends cricket league: लीजेंड बनते ही स्पिन गेंदबाज ने जड़ा करियर का पहला शतक, 43 गेंदों पर उड़ाए 8 चौके, 9 छक्के

एश्ले नर्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लीजेंड्स लीग क्रिकेट के पहले मैच की पहली ही पारी में ऐसा कमाल देखने को मिला जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. इंडिया कैपिटल्स और गुजरात जॉइंट्स (India Capitals vs Gujarat Giants) के बीच खेले गए इस मैच में वेस्ट इंडीज के स्पिन गेंदबाज ने धुआंधार पारी खेली और सिर्फ 41 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया. अपने करियर में आजतक एक भी फिफ्टी ना मारने वाले इस खिलाड़ी ने लीजेंड बनते ही अपने पहले मैच में 43 गेंदों पर 103 रनों की पारी खेल दी.

कौन है ये खिलाड़ी

लीजेंड्स क्रिकेट लीग में चार टीमें खेल रही हैं- गुजरात जाइंट्स, इंडिया कैपिटल्स, मनिपाल टाइगर्स और भीलवाड़ा किंग्स. इस लीग का पहला मैच गुजरात जॉइंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच ईडन गार्डन्स में खेला जा रहा. जिसमें वेस्टइंडीज के एशले नर्स (Ashley Nurse) ने शतक जड़ दिया. गुजरात जॉइंट्स की शुरुआत खराब रही थी और सिर्फ 74 रन पर ही उसके चार विकेट गिर गए थे. लेकिन फिर नर्स का तूफान आया जो सब तहस-नहस कर गया.

Legends League Cricket 2022 Live Streaming: जानें कब और कहां देखें मैच का सीधा प्रसारण

नर्स जब बल्लेबाजी करने आए थे उस वक्त उनकी टीम मुश्किल दौर में थी. लेकिन नर्स ने आते ही चौके-छक्के जड़ने शुरू कर दिए और धीरे-धीरे पारी को भी संभाला. उनकी इस खतरनाक बल्लेबाजी की मदद से ही गुजरात जॉइंट्स 20 ओवर में 179 रन बना सकी, जो कि एक समय पर छठे ओवर में ही 34 रन के स्कोर पर ही अपने चार बल्लेबाज खो चुकी थी. 11.5 ओवर तक तो आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी. 

एश्ले नर्स के करियर का ये पहला शतक भी है. उन्होंने आजतक कोई शतक नहीं लगाया था. वेस्ट इंडीज के लिए नर्स ने 54 वनडे और 13 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर क्रमश: 44 और 20 रन रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement