Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AFG: नवीन उल हक के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं विराट कोहली, IPL के बाद दोनों खिलाड़ी फिर से होंगे आमने सामने

लखनऊ और बेंगलुरु के बीच खेले गए IPL2023 के 43वें मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों के बची झड़प हो गई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को टारगेट किया था.

IND vs AFG: नवीन उल हक के छक्के छुड़ाने के लिए तैयार हैं विराट कोहली, IPL के बाद दोनों खिलाड़ी फिर से होंगे आमने सामने

Naveen ul haq Virat Kohli

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कहते हैं विराट कोहली से अगर आपने एक बार पंगा ले लिया, तो वो आपको सूद समेत जरूर लौटाएंगे. ऐसा ही कुछ देखने को मिला था जब भारत और वेस्टइंडीज की टीमें हैदराबाद में आमने सामने थी. किंग कोहली ने वेस्टइंडीज के मिडियम पेसर केसरिक विलियम्स को छक्का लगाकर जब नोटबुक सेलिब्रेशन किया, तो हर कोई हैरान रह गया कि कोहली ऐसा क्यों कर रहे हैं? बाद में पता चला कि विलियम्स ने कुछ साल पहले कोहली को आउट करके ऐसे ही सेलिब्रेट किया था और कोहली उनको सूद समेत वापस कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: कुसल मेंडिज ने शाहीन अफरीदी और हारिस रऊफ को जमकर कूटा, जड़ा दिया श्रीलंका के लिए सबसे तेज शतक

11 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले भारत-अफगानिस्तान वर्ल्डकप मुकाबले में भी ऐसा कुछ देखने को मिल सकता है. दरअसल, अफगानिस्तान के मिडियम पेसर नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच पिछले आईपीएल के दौरान झड़प हो गई थी. मैच खत्म होने के बाद जब दोनों टीमों के खिलाड़ी हैंडशेक कर रहे थे, तब यह लड़ाई सामने आई थी. जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे को टारगेट किया था.

दिल्ली में विराट फैंस से कैसे बचेंग नवीन 

विराट कोहली से झगड़े के बाद नवीन उल हक रातों रात लाइमलाइट में आ गए थे. इसके बाद वह आईपीएल के बाकी बचे मैचों में जब भी खेले उन्हें फैंस ने टारगेट किया. बाउंड्री के पास जैसे ही नवीन जाते फैंस, कोहली-कोहली के नारे लगाने लगते थे. इस बार वर्ल्डकप में ऐसे देखने को मिला था. अफगानिस्तान की टीम धर्मशाला में बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्डकप 2023 का अपना पहला मुकाबला खेल रही थी. जब नवीन बाउंड्री पर फील्डिंग करने गए तो कुछ फैंस कोहली-कोहली के नारे लगाने लगे. इसे देखते हुए कहा जा रहा है कि दिल्ली में भी नवीन को इन नारों का सामना करना पड़ सकता है. क्योंकि विराट कोहली दिल्ली से ही आते हैं और उस दिन हजारों की संख्या में उनके फैंस भी मैच देखने आएंगे. 

बल्ले से जवाब देने के इंतजार में होंगे विराट

विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. उनका एशिया कप भी अच्छा रहा था. कोहली ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में शतक जड़ा था. उन्होंने वर्ल्डकप 2023 की भी शानदार शुरुआत की है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में कोहली ने 85 रनों की अहम पारी खेली थी. वह अफगानिस्तान के खिलाफ दिल्ली में अपने घरेलू दर्शकों के सामने बड़ी पारी खेलने के लिए बेताब होंगे. इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. टीवी पर आप इसे स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डीडी स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement