Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Aus Test: महासंग्राम से पहले कंगारू टीम की मस्ती, किसी ने लिया रसगुल्ले का मजा तो कोई बना रहा स्पेशल कॉफी

David Warner Watching Bahubali: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के लिए कंगारू टीम भारत पहुंच चुकी है. डेविड वॉर्नर बाहुबली फिल्म देख रहे हैं.

Ind Vs Aus Test: महासंग्राम से पहले कंगारू टीम की मस्ती, किसी ने लिया रसगुल्ले का मजा तो कोई बना रहा स्पेशल कॉफी

Australia Team Enjoying ahead Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) 9 फरवरी से शुरू हो रही है. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है और प्रैक्टिस सेशन से पहले खाली टाइम का लुत्फ ले रही है. यह सीरीज एक महीने से ज्यादा चलेगी और इसके बाद कई खिलाड़ी आईपीएल में भी हिस्सा लेंगे. फिलहाल खिलाड़ियों के पास थोड़ा वक्त है तो ज्यादातर खिलाड़ी मौज-मस्ती कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी कुछ समय बिता रहे हैं. नागपुर पहुंचने से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 5 दिनों के बेंगलुरु में है और वहां एक छोटा ट्रेनिंग कैंप भी लगाया गया है.

डेविड वॉर्नर ने होटल रूम का वीडियो शेयर किया
विस्फोटक ओपनर डेविड वॉर्नर ने अपने होटल रूम का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में वह बाहुबली मूवी देख रहे हैं. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर रसगुल्ला की तस्वीर शेयर कर फैंस से सलाह भी मांगी है कि उन्हें कौन सी स्वीटडिश ऑर्डर करनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें: विस्फोटक फॉर्म में चल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने भारत रवाना होने से पहले हिंदी में  ट्वीट कर दी चेतावनी

मार्नस लाबुशेन भी टीममेट्स को मिला रहे कॉफी 
शानदार फॉर्म में चल रहे मार्नस लाबुशेन भी खाली टाइम इंजॉय कर रहे हैं और उन्होंने स्पेशल कॉफी बनाने का पोस्ट शेयर किया है. बता दें कि लाबुशेन भारत अपने साथ उम्दा किस्म की कॉफी का एक पूरा बैग भी साथ लेकर आए हैं. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni क्रिकेट और खेती छोड़ अब बन गए हैं पुलिस अफसर, नया लुक देख कहेंगे पूरा सिंहम वाला टशन है

ऐसा है भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज 
पहला टेस्ट- 9 से 13 फरवरी, नागपुर
दूसरा टेस्ट- 17 से 21 फरवरी, दिल्ली
तीसरा टेस्ट- 1 से 5 मार्च, धर्मशाला
चौथा टेस्ट- 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल , कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement