Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया को सीरीज से पहले ही डबल झटका, 2 स्टार गेंदबाज हुए पहले टेस्ट से बाहर 

Josh Hazlewood Ruled Out For 1st Test: सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया को झटका लगा है. पेसर जोश हेजलवुड पहला टेस्ट नहीं खेलेंगे.

IND vs AUS Test: ऑस्ट्रेलिया को सीरीज से पहले ही डबल झटका, 2 स्टार गेंदबाज हुए पहले टेस्ट से बाहर 

josh hazlewood Ruled Out For Ind Vs Aus 1ST Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test) शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को बड़ा झटका लगा है. नागपुर टेस्ट में मिचेल स्टार्क और जोश हेजलवुड का खेलना काफी मुश्किल लग रहा है. सूत्रों का कहना है कि पहले टेस्ट में पैट कमिंस को इन दोनों गेंदबाजों की जगह पर बेंच स्ट्रेंथ से ही काम चलाना होगा. मिचेल स्टार्क चोट की वजह से पहले ही नागपुर टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं थे और अब खबर है कि जोश हेजलवुड भी नहीं खेलेंगे. 

जोश हेजलवुड की जगह पर स्कॉट बोलैंड को मिल सकता है मौका  
क्रिकबज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, जोश हेजलवुड की चोट अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि हेजलवुड ने बेंगलुरु के एलुर में आयोजित ट्रेनिंग कैंप में हिस्सा नहीं लिया है. ऑस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus Test) के लिए संकट और भी बड़ा है क्योंकि प्रमुख तेज गेंदबाज का दिल्ली टेस्ट में भी खेलना संदिग्ध है. स्टार्क और हेजलवुड दोनों की अनुपस्थिति में सही प्लेइंग 11 के साथ उतरना ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ी चुनौती होगी. माना जा रहा है कि हेजलवुड की जगह पर तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड को मौका मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: Pervez Musharraf धोनी के लंबे बालों के थे फैन, वीडियो में देखें क्या खास सलाह दी थी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट के लिए भारत की टीम:
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव. 

भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम: 
पैट कमिंस (कप्तान), एश्टन एगर, स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टोड मर्फी, मैथ्यू रेनशॉ, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क, मिशेल स्वेपसन, डेविड वॉर्नर.

यह भी पढ़ें: घर में ही विकेट के लिए तरसे जिम्बाब्वे के गेंदबाज, वेस्टइंडीज ने भुला दी सारी हेकड़ी   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement